मैं झोटवाड़ा वासियों के मान-सम्मान में कमी नहीं आने दूंगा: कटारिया

360
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-यादव समाज ने दिया कटारिया को समर्थन

जयपुर।

झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी लालचंद कटारिया को मंगलवार को यादव समाज ने 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में समर्थन देने की घोषणा की।

समाज की ओर से मोती भंगार, मोती शेलंग्या, लाला हनिलवाल, रंजित यादव, रमेश पचेरिया, अशोक पचेरिया, ज्ञानी हनिलवाल, उदय हनिलवाल, बाबूलाल हनिलवाल, रामू ककोडिय़ा, रामू हनिलवाल, घासी शेलंग्या, बाबूलाल हनिलवाल, पांचू हनिलवाल, हनुमान शेलंग्या सभी यादव समाज के प्रमुख लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी कटारिया से मिलकर समाज की ओर से समर्थन देने की घोषणा की।

इस अवसर पर बुजुर्ग माताओं ने आशीर्वाद भी दिया। कटारिया ने मंगलवार को वैशाली नगर की प्रमुख कॉलोनियों जनसम्पर्क किया। शाम को चार बजे रावण गेट पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कटारिया ने कहा कि मेरे घर पर सभी का स्वागत-सत्कार है।

कटारिया ने कहा कि मैं विधानसभा क्षेत्र के निवासियों के मान-सम्मान की रक्षा व क्षेत्र के विकास के लिए काम करुंगा। कटारिया ने इस अवसर पर उपस्थित जन समुदाय से निवेदन किया कि वो सभी कटारिया बनकर क्षेत्र में काम करें, साथ ही यह विश्वास दिलाया कि अगर जनता ने आशीर्वाद दिया तो विधानसभा में इस क्षेत्र के विकास की आवाज को बुलंद करुंगा।

उल्लेखनीय है कि 29 नवम्बर को पूर्व केन्द्रीय रक्षा राज्यमंत्री भंवर जितेन्द्र सिंह कटारिया के समर्थन में जनसभा व रोड शो करेंगे।