‘हाउडी मोदी’ की तर्ज़ पर अहमदाबाद में 25 फरवरी को “केम छो ट्रम्प”

New delhi

सितंबर 2019 में अमेरिका के अंदर 50000 लोगों की भीड़ के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘हाउड़ी मोदी’ कार्यक्रम आयोजित करवाया गया था।

अब इसी की तर्ज पर भारत में गुजरात राज्य के अंदर अहमदाबाद 25 फरवरी 2020 को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए ‘केम छो ट्रंपस नाम से एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस वर्ष के अंत तक होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले अमेरिका में रहने वाले गुजरात क्यों के लिए यह कार्यक्रम होगा, जिसमें कम से कम 25000 लोगों के शामिल करने के लिए पास तैयार किए जा रहे हैं।

इस कार्यक्रम के माध्यम से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका में रहने वाले गुजरात के लोगों को अपने वोटर के तौर पर आकर्षित करने का प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि जब से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए दोस्ती हुई है, तब से पाकिस्तान को अमेरिका से मिलने वाली लाखों डॉलर की सहायता राशि बंद कर दी गई है।

यह भी पढ़ें :  पतंजलि की आयुर्वेदिक "कोरोनिल" के बाद ब्रिटेन के वैज्ञानिकों ने भी कोरोनावायरस की दवा का दावा किया, फिर भी मौतें हो रही हैं