VIDEO: सांगानेर से BJP उम्मीदवार अशोक लाहोटी को महिलाओं ने डंडों से भगाया-

5365
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के सांगानेर से उम्मीदवार और जयपुर के महापौर अशोक लाहोटी को विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान विरोध का खासा का सामना करना पड़ रहा है।

अशोक लाहोटी को आज मानसरोवर में चुनाव प्रचार के दौरान उनके समर्थकों के साथ गुस्सा ही महिलाओं ने लठ लेकर मार भगाया। मामला वार्ड नम्बर 32 के सेक्टर 42 का है। देखिए वीडियो-

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि अशोक लाहोटी के समर्थक किसी घर में बिना अनुमति के चुनाव प्रचार के लिए घुस गए थे।

जिसके कारण महिलाएं गुस्सा हो गई और उसके बाद इकट्ठे होकर लाठियों के साथ अशोक लाहोटी और उनके समर्थकों के पीछे पड़ गई। लाहोटी और समर्थकों ने मौके से भाग कर अपनी जान और इज्जत बचाई। देखिए वीडियो-

इस मामले को लेकर अभी तक अशोक लाहोटी के द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। कांग्रेस पार्टी और अन्य विपक्षी उम्मीदवार लाहोटी के विरोध में उतरी महिलाओं के इन वीडियो को खूब वायरल कर रहे हैं।

जानकारी में आया है कि प्रचार के दौरान एक घर में बैठे अशोक लाहोटी और उनके समर्थकों ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि वह उनके वहां नालियां जल्दी साफ करवा देंगे।

लेकिन महिलाओं ने कह दिया कि जब उनके घर के बाहर बह रही नालियां साफ होंगी, तभी मेयर अशोक लाहोटी को यहां से उठकर जाने दिया जाएगा।

इस बीच दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई और मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बताया यह जा रहा है कि एक समर्थक ने एक महिला के साथ छीना झपटी कर ली।

इससे महिलाओं में गुस्सा हो गया और कॉलोनी की एकत्रित महिलाओं ने लाठियां निकाल कर उनके पीछे पड़ गई। इसपर बड़ी मुश्किल से अशोक लाहोटी और उनके समर्थक जान बचाकर भागे।