जयपुर।

राजस्थान में विधानसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है। इस बीच कांग्रेस पार्टी में मचे मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की खींचतान ने आज अलग रुख अख्तियार कर लिया।

इस एक विज्ञापन ने उड़ाई अशोक गहलोत की नींद! 1

कांग्रेस पार्टी की तरफ इलेक्ट्रॉनिक चैनल्स प्रिंट मीडिया और डिजिटल मीडिया पर दिए जा रहे विज्ञापनों के बीच अचानक से बदले 1 एडवर्टाइजमेंट में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके अशोक गहलोत की नींद उड़ा कर रख दी है।

इस एक विज्ञापन ने उड़ाई अशोक गहलोत की नींद! 2

डिजिटल मीडिया पर जिस तरह से बीते करीब 1 सप्ताह के दौरान भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के द्वारा कंपटीशन के रूप में विज्ञापन दिए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस पार्टी के विज्ञापन की जगह आज एक नया एडवरटाइजमेंट सामने आया।

सचिन पायलट को राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के द्वारा चुनाव जीतने पर “पायलट” बनाने वाले सवाल के साथ उनकी फोटो के चलते पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थकों में भारी नाराजगी है।

इस एक विज्ञापन ने उड़ाई अशोक गहलोत की नींद! 3

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी में बीते 2 बरस से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच में शीत युद्ध चल रहा है। इस बीच बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने भी खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बता कर सबको चौंका दिया था।

इस विज्ञापन में लिखा है-“सत्ता में आये तो क्या सचिन बनेंगे राजस्थान के पायलट?”

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।