Hanuman beniwal in bjp office with party leader's
Hanuman beniwal in bjp office with party leader's

जयपुर।

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बीच गठबंधन हो गया है।

आरएलपी राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल आज बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी की मौजूदगी में गठबंधन का ऐलान किया।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को गठबंधन के तहत नागौर की सीट दी जाएगी, जहां से खुद हनुमान बेनीवाल लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।

इसके अलावा बचे हुए सभी 24 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार चुनाव लड़ेगी।

गठबंधन के बाद एक टीवी चैनल से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने दावा किया कि जोधपुर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को कम से कम 2 लाख वोटों से हराएंगे।

इसके साथ ही हनुमान बेनीवाल ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वह राजस्थान, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे।

राजस्थान की सभी 24 सीटों पर कमल खिलाने के लिए प्रचार प्रसार करेंगे। इसके अलावा नागौर सीट पर उनकी खुद की आरएलपी के टिकट पर वह खुद चुनावी मैदान में उतर रहे हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति मिर्धा पर सियासी हमला करते हुए कहा कि उनको पहले भी हमारे ही दम पर का सामना करना पड़ा है, और एक बार फिर से नागौर से हराकर बाहर कर देंगे।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस के साथ उनके गठबंधन की बात हुई थी, जिसमें उन्होंने कांग्रेस से 7 सीटों की मांग की थी, लेकिन पार्टी केवल 3 सीट ले रही थी, जिसके कारण गठबंधन हो सका।

हनुमान बेनीवाल ने राष्ट्रहित और राष्ट्र की सुरक्षा को लेकर हनुमान नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए कहा है, कि उनके लाखों समर्थक इस बार बीजेपी के कमल को वोट देकर सभी प्रदेश की 25 सीटें जिताएंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।