rajendra rathore bjp rajasthan
rajendra rathore bjp rajasthan (file photo)

जयपुर।

राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेंद्र राठौड़ ने अपनी ही पार्टी के द्वारा किए गए गठबंधन के फैसले पर सवाल खड़ा कर दिया।

राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि कल तक जो लोग जाति की राजनीति करते थे, वो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए हमारे साथ हैं।

राजेंद्र राठौड़ आज भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उनसे पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि हनुमान बेनीवाल और किरोड़ी सिंह बैंसला अब भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।

पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ करते हुए कहा कि राज्य के अंदर चुनावी वातावरण में सरकार का इकबाल बिल्कुल खत्म हो गया है। राठौड़ ने कहा कि सीएम गहलोत अपने बेटे को जिताने के लिए जोधपुर में रह रहे हैं।

एसपी पर गोली चलाई जा रही है, सीएम आवास के पास चौकीदार की हत्या हो रही है, ठेकेदारों हड़ताल पर हैं, चेक अटक गए हैं और गर्मी के साथ प्रदेश में पानी के लिए त्राहि त्राहि हो रहा है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग पर गहलोत टिप्पणी कर रहे हैं, चित्तौड़गढ़ के कलक्टर ने हमारे विधायक पर इस्तगासा पेश किया कि धमकी दी है, सीएम पूरे राजस्थान के अंदर जो जनता की आवश्यकता है, उनसे दूर हो चुके हैं। सीएम पुत्र मोह की जकड़न में जोधपुर में सिमटे हुए हैं, जहां उनकी हार होने वाली है।

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर राजेन्द्र राठौड़ कहा कि उनके आने से पार्टी में मजबूती मिलेगी, बैंसला का पूर्वी राजस्थान में असर रहेगा।

इसके साथ राठौड़ ने विवादित बयान देते हुए कहा कि हनुमान बेनीवाल और किरोड़ी सिंह बैंसला ऐसे नेता हैं, जो राजस्थान में जाति कि राजनीति करते थे, वो मोदी को पीएम बनाने के लिए और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर हमारे साथ हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।