hanuman beniwal vot cast
hanuman beniwal vot cast

नागौर।
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने सीधा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार, राजस्थान में काम कर रहे चुनाव आयोग, अलवर के नवनियुक्त एसपी पारिस देशमख पर हमला बोला है।

बेनीवाल ने नागौर में अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस एसपी पारिस देशमुख पर गंभीर आरोप हैं, उसको अलवर का पुलिस अधीक्षक बना दिया गया है, क्या राज्य की कांग्रेस सरकार को दलितों से नफरत है? क्या गहलोत केवल वोट बैंक की राजनीति को साध रहे हैं? क्या जनता ने गहलोत को इसलिए सत्ता सौंपी है?

बेनीवाल ने नागौर के स्ट्रॉंग रुम में ईवीएम के लिए लगे कैमरे बंद होने पर चुनाव आयोग नागौर वाले अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल करते हुए कहा कि क्या चुनाव आयोग अब ज्योति मिर्धा के घर से ईवीएम बदलने का इंतजार कर रहा है?

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को चाहिए कि नागौर में जो अधिकारी लगे हुए हैं, उनको यहां से हटाएं, उनके खिलाफ जांच करवाएं कि किसके कहने पर कैमरे बंद किए हैं? बेनीवाल ने अशोक गहलोत पर हमला किया और कहा कि गहलोत को केवल अपने बेटे को जिताने की परवाह है, बाकि प्रदेश जाए भाड़ में।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नागौर में जिस गेनाराम मेघवाल नाम कान्स्टेबल ने इसी एसपी देशमुख की प्रत्याड़ना से परिवार से आत्महत्या की थी, उसी एसपी को अब अलवर में एक दलित महिला से हुए गैंगरेप की जांच का जिम्मा सौंप दिया है, क्या गहलोत सरकार को पारिस देशमुख के कर्म दिखाई नहीं दे रहे हैं?

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।