नागौर कृषि मंडी प्रांगण में एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल का जन -सम्पर्क, मजदूर, किसान व व्यापारी वर्ग से मोदी को फिर से पीएम बनाने का आह्वान।
Nagaur हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि उनका मकसद पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना ही एकमात्र लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा, विकास और दुनिया में मान दिलाने का काम मोदी ने किया है।

नागौर शहर के कृषि मंडी प्रांगण में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी व भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने जन-सम्पर्क किया।

उन्होंने मंडी प्रांगण में पैदल मार्च करके टायर के चुनाव चिन्ह पर वोट देने का आह्वान किया। बेनीवाल ने
प्रचार की शुरुआत बालाजी के चित्र के समक्ष माल्यापर्ण करके की उसके बाद उन्होंने मजदूरों, किसानों व व्यापारी वर्ग से आह्वान करते हुये कहा कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

इसलिए हमें मिलकर नागौर का सबसे बड़ा योगदान इस कार्य मे देना है। उन्होंने कहा कि आप मुझे दिल्ली भेजो, नागौर के विकास में और केंद्र प्रवृत्तित योजनाओं को जिले में लाने में कोई कमी नही रखूंगा।

नागौर कृषि मंडी में जन-सम्पर्क के दौरान नागौर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के साथ नागौर विधायक मोहनराम चौधरी, मुंडवा के पूर्व प्रधान सुखराम फिड़ौदा, भोजराज सारस्वत, जगवीर छाबा, भाजपा जिला अध्यक्ष रमाकांत शर्मा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मुंडेल

नगर परिषद के पूर्व सभापति बिरदीचंद सांखला, ओमप्रकाश सांखला, बलाया सरपंच एडवोकेट अजुर्नराम काला, एडवोकेट दिनेश हैडा, हरिराम धारणीया सहित भाजपा व रालोपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।