narendra modi bjp
narendra modi bjp

जयपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है कि देश में जल सकती मंत्रालय के नाम से अलग से मंत्रालय बनाया जाएगा, जो देश में सूखी पड़ी बावडियों, तालाबों और नहरों को साफ करके प्रत्येक गांव और ढाणी तक पानी पहुंचाने का काम करेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 महीने बाद राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और राजस्थान की कांग्रेस पार्टी वाली अशोक गहलोत सरकार पर भी तीखे हमले किए।

नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति खुद जेल जाने से नहीं बच सकता, वह कांग्रेस पार्टी को क्या बचाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूनाइटेड नेशंस के द्वारा कुख्यात आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किए जाने को लेकर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसा केवल मजबूत सरकार और 130 करोड़ भारतीयों के मांग के कारण ही संभव हो सकता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उनका राजस्थान से शायद विशेष नाता है, यही कारण है कि जिस दिन भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर स्ट्राइक किया था, उसी दिन वह चूरू में जनसभा को संबोधित करने आए थे।

आज जब यूनाइटेड नेशंस में पाकिस्तान के आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया है तब वह राजस्थान की राजधानी जयपुर में लोगों के सामने उठाते हो रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ऐसा तभी है जब देश में मजबूत सरकार हो ना कि मजबूर सरकार गौरतलब है कि आज ही यूनाइटेड नेशंस चाइना के समर्थन के बाद मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया है।

इसको लेकर भारत लंबे समय से मांग कर रहा था। मसूद को आतंकवादी घोषित करने के बाद अब पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ सकती है।