जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का गठन कर पहली बार राजस्थान विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के लिए सियासी मुश्किलें खड़ी करने में कामयाब होते नजर आ रहे निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में क्रिकेटर, बॉक्सर, कुश्ती के खिलाड़ी जैसी हस्तियां शामिल है।

वीरेंद्र सहवाग, विजेंद्र सिंह, सुशील कुमार और फौगाट बहने करेंगी बेनीवाल के लिए धुंआधार प्रचार! 1

जानकारी में आया है कि हनुमान बेनीवाल के लिए राजस्थान में प्रचार करने के लिए “मुल्तान का सुल्तान” “नजफगढ़ का नवाब” यानी पूर्व भारतीय धुआंधार ओपनर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग दस बड़ी रैलियां करेंगे।

BJP के उम्मीदवारों ने हनुमान बेनीवाल के सामने हथियार डाले—

वीरेंद्र सहवाग के अलावा विश्व हैवीवेट चैंपियनशिप में लगातार 9 मुकाबले जीतने वाले ओलंपियन बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी हनुमान बेनीवाल की पार्टी के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किए गए हैं।

वीरेंद्र सहवाग, विजेंद्र सिंह, सुशील कुमार और फौगाट बहने करेंगी बेनीवाल के लिए धुंआधार प्रचार! 2

दो बार ओलंपिक पदक विजेता और देश के जाने-माने पहलवान सुशील कुमार भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हुए हैं।

बेनीवाल-तिवाड़ी भी इन सीटों पर हैं आमने-सामने

महावीर फोगाट, जिनके ऊपर आमिर खान दंगल मूवी बनाई थी, ऐसे फोगाट पहलवान की दो बड़ी बेटियां गीता फोगाट और बबीता फोगाट भी राजस्थान के चुनाव प्रचार में वोट मांगती नजर आएंगी। दोनों बहनें बेनीवाल की पार्टी के लिए प्रचार करेंगी।

वीरेंद्र सहवाग, विजेंद्र सिंह, सुशील कुमार और फौगाट बहने करेंगी बेनीवाल के लिए धुंआधार प्रचार! 3

सभी स्टार प्रचारकों की फाइनल सूची अभी तैयार नहीं हुई है। इनके राजस्थान में कहां-कहां पर दौरे होंगे, कब होंगे और किस तरह की सभा में रखी जाएगी, इसकी पूरी समय सारणी तैयार की जा रही है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।