constable-rajkumar-up-police-viral-video
constable-rajkumar-up-police-viral-video

नई दिल्ली।
‘UP 100’ के नाम से आपातकालीन सेवा के कॉन्सटेबल ने एक लड़की की अस्मत लूटने का वीडियो वायरल (Constable Rajkumar MMS Video Leak) होने के बाद हंगामा मच गया है।

बता दें कि सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार ने ‘UP 100 (UP 100) नाम से पुलिस इमरजेंसी सेवा की शुरुआत की थी। यह प्रणाली जनता की रक्षा के लिए बनाई गई थी। किंतु प्रदेश के हरदोई जिले में ‘UP 100‘ में तैनात कांस्टेबल राजकुमार ने लड़कियों की अस्मत लूटने और उनका विडियो वायरल करने काम शुरू कर दिया।

एक टीवी चैनल (janman.tv) की एक्सकलुजिस खबर के अनुसार हरदोई में तैनात यूपी 100 के सिपाही राजकुमार ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमे उसके द्वारा खुद के द्वारा लड़कियों के साथ अपनी हवश बुझाने की ब्लू फिल्म चर्चा का विषय बनी गई है। इस फिल्म में कांस्टेबल राजकुमार एक अन्य लड़की के साथ बेड पर हम बिस्तर होने की अवस्था मे दिखाई दे रहा है।

जानकारी के अनुसार इससे पहले एक दूसरी लड़की ने हदरोई पुलिस अधीक्षक से इसी तरह के मामले की शिकायत करते हुए सिपाही राजकुमार पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की थी।

आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा था कि कांस्टेबल राजकुमार की बेइज्त करने वाली हरकतों से परेशान होकर उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है, फिर भी वह अय्याश कांस्टेबल राजकुमार उसका पीछा नही छोड़ रहा है। उसने बताया कि राजकुमार ने अदालत में भी उसपर हमला किया है।

बड़ी गंभीर बात यह है कि आरोपी सिपाही राजकुमार ने विडियो अपने मोबाइल के फ्रंट कैमरा से रिकॉर्ड किये थे। उसके बाद कई दिनों तक खुद के पास रखता था और उसके सहारे ब्लैकमेल कर उन्हीं लड़कियों की अस्मत लूटता था। साथ ही उनके सहारे दूसरी लड़कियों को भी फंसाता था।