mla divya maderna
mla divya maderna

जयपुर। चुनाव की सरगर्मी के चलते जोश या इलाके में नेताओं के बीच होने वाली वर्चस्व की लड़ाई, जो भी हो, लेकिन कभी कभी यह गर्मी इतनी बढ़ जाती है कि नेता छोटे—बड़े के कायदे को भी ताक में रख देते हैं।

ऐसा ही एक वाकया सामने आया है कांग्रेस इकाई जोधपुर—पाली से, जहां पर पूर्व विधानसभाध्यक्ष परसराम मदेरणा की पोती और ओसियां से कांग्रेस की विधायक दिव्या मदेरणा ने पाली संसदीय सीट से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी बद्रीराम जाखड़ को भरी सभा में हाथ उठा दिया। Video-

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उसकी सत्यता जांचने का हमने प्रयास किया, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कब का है। हम इस वीडियो के नया होने या पुराना होने का दावा नहीं करते हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो विधानसभा चुनाव से पहले का है, लेकिन लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच बद्री जाखड़ को वोटिंग में नुकसान पहुंचाने के लिए इसको किसी ने जानबूझकर वायरल किया है।

जब दिव्या ने बद्री जाखड़ को हाथ उठा तब मौके पर कांग्रेस के अन्य कई नेता मौजूद थे, जो दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन अपनी मां लीला मदेरणा के साथ मंच पर मौजूद दिव्या मदेरणा का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने बद्रीराम जाखड़ को खूब भला बुरा कहा।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।