samuhik balatkar (demo pic)
samuhik balatkar (demo pic)

जयपुर। बीते माह की 26 तारीख को पति के सामने पत्नी से गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाने और उसको वायरल करने का मामला अभी थमा ही नहीं था कि एक और ऐसी ही घटना सामने आ गई।

राजधानी के आमेर थाना इलाके में दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म कर आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

एक की उम्र 17 वर्ष है और दूसरी महज 13 वर्ष की है। बड़ी बहन किसी तरह आरोपियों के चुंगल से भागकर थाने पहुंची और केस दर्ज कराया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी मामा की 13 वर्ष की लड़की अभी भी आरोपियों के कब्जे में है। आरोपी उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं।

राज्य की बात छोड़िए राजधानी में ही दुष्कर्म के मामले नहीं थम रहे हैं। अब आमेर से दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

17 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को बताया कि सीता बावरिया और लखन बावरिया ने उसका और उसकी 13 वर्षीय बहन का एक सप्ताह पहले अपहरण कर लिया था। दोनों बहनें छाबराड़ी गांव में बकरियां चराने गई थी।

इस दौरान सीता और लखन इन्हें धमकाकर करौली के टोडाभीम ले गए। यहां आरोपियों ने दोनों को बंधक बनाकर उनके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने दोनों को एक कमरे में बंधक बना रखा था। 17 वर्षीय लड़की आरोपियों को चकमा देकर भाग आई।

किशोरी ने बताया कि आरोपियों ने रात को नशीला पेय पदार्थ पीलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दोनों ने इनका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था।

किशोरी ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी छोटी बहन अभी भी उनके कब्जे में हैं और उसके साथ आरोपी दुष्कर्म कर रहे हैं।

थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी मूलत फागी की रहने वाली है। वह अपने मामा के यहां छाबराड़ी आई हुई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।