वसुंधरा राजे-अशोक गहलोत की जांच करवाकर जेल भेजेंगे-बेनीवाल

10
nationaldunia
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर।
खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने दावा किया है कि जवान—किसान के बलबूते वह आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस को धूल चटा देंगे। बेनीवाल ने दावा करते हुए कहा कि तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी और उसके बाद वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत, दोनों के कार्यकाल की जांच करवाकर, दोनों नेताओं को जेल भेजने का काम करेंगे।

बेनीवाल चूरू में एक छात्रावास परिसर में युवाओं के साथ जनसंपर्क कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने 29 अक्टूब​र को राजधानी जयपुर में ​एतिहासिक महासभा कर अपनी पार्टी के नाम का एलान करने का दावा किया है।

इस अवसर पर बेनीवाल ने यह भी दावा किया है कि जो भी पार्टियां या नेता भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार होगा, इनको हराने का दम रखेंगे, उनको समर्थन भी देंगे।

बेनीवाल ने कहा कि अब राज्य में किसानों, मजदूरों, युवाओं और जवानों की सरकार होगी। दोनों दलों पर तीखे प्रहार करते हुए बेनीवाल ने कहा कि अब जनता भाजपा—कांग्रेस के झूठे वादों को समझ चुकी है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वो सभी 200​ विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारंगे, जहां पर अन्य किसी पार्टी का उम्मीदवार मजबूत होगा, उसके साथ गठबंधन कर भाजपा—कांग्रेस को राजस्थान उखाड़ फैंकने का काम करेंगे।

इस अवसर पर बेनीवाल ने कहा कि युवाओं का समय है। सभी युवा जयपुर में होने वाली एतिहासिक कुंभ के मेले में शामिल हों, जिससे भाजपा—कांग्रेस को हार का अहसास हो।