गहलोत-वसुंधरा ने मिलकर प्रदेश में बढ़ाया भ्रष्टाचार- हनुमान

17
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

Jaipur/Sikar/Jhunjhnu.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा की अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे ने मिलकर भ्रष्टाचार को बढ़ाया और एक दूसरे के कार्यकाल मे खुद के काले कारनामों पर पर्दा डलवाया है।

जिन मुद्दों के लिए कर रहे हैं संघर्ष, उसका आएगा सार्थक परिणाम-

बेनीवाल ने कहा की हम राजस्थान मे किसानो की कर्ज़ माफी, किसानों के लिए मुफ्त बिजली, स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करवाने और दर्जन जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं उनका सार्थक परिणाम आएगा।

उन्होंने दावा किया की 50 से अधिक सीटों पर रालोपा मजबूत स्थिति में है, और आने वाली सरकार मे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी जवान व किसान के हक को दिलवाकर रहेगी। क्योंकि कोई भी सरकार उनके सहयोग के बिना नही बनेगी।

बेनीवाल ने वर्तमान सरकार पर तीखा सियासी हमला करते हुए कहा कि किसान व जवान के साथ अन्याय करने वाली वसुंधरा को घोषणा पत्र जारी करने का अधिकार ही नहीं है।

बेनीवाल ने कहा की किसाब व जवान हितों के साथ खिलवाड़ करने वाली वसुंधरा को घोषणा पत्र जारी करने का हक ही नहीं है, क्योंकि जो वादे 2013 के चुनाव से पूर्व किए उनको ही पूरा नहीं कर पाई। 5 साल काम करने की बजाए घोषणा करने में लगा दिए।

कल पुष्कर, मसूदा, आसिंद, शाहपुरा,बैंगू , कपासन व राजसमंद विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे

रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल कल पुष्कर विधानसभा के रूपनगढ़, मसूदा, आसिंद, शाहपुरा, बैंगू विधानसभा कपासन व राजसमंद विधानसभा के कूरज में जन सभा करेंगे।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को कोटपुतली से प्रत्याशी रामस्वरूप कसाना के समर्थन मे रोड शो किया व जन-सभा को संबोधित किया।

उसके बाद नीम का थाना के प्रत्याशी रमेश खंडेलवाल के समर्थन मे पीला जोहड़ा, चला तथा नवलगढ़ से प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के समर्थन मे नवलगढ़, सीकर से प्रत्याशी वाहीद चौहान के समर्थन में गूंगारा व सीकर शहर में जन सभा को संबोधित किया।

तीन है पूर्व विधायक व एक प्रत्याशी से पिछले चुनाव मे लिए थे 40 हज़ार से अधिक मत

रालोपा के कोटपुतली से प्रत्याशी रामस्वरूप कसाना पूर्व विधायक व संसदीय सचिव रह चुके हैं। नीम का थाना से प्रत्याशी रमेश खंडेलवाल पूर्व विधायक हैं। नवलगढ़ से प्रत्याशी प्रतिभा सिंह हैं, जो पूर्व विधायक हैं।

सीकर से प्रत्याशी वहीद चौहान ने विगत चुनाव मे लिए 40 हज़ार से अधिक मत लिए थे। सभी सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा की प्रदेश मे परिवर्तन की बयार है और राजस्थान का जवान और किसान बदलाव चाहता है।

बेनीवाल ने कहा कि इसलिए प्रदेश में 57 सीटों पर जहां-जहां रालोपा के प्रत्याशी हैं, वहां बोतल के निशान का बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाना है।