जयपुर। हाल ही में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री बने कैलाश चौधरी रविवार को जयपुर पहुंच रहे हैं। यहां पर सांगानेर स्थित इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री चौधरी 16 जून 2019 को सुबह 7:30 बजे सांगानेर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। कृषि एवं किसान कल्याण केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी यहां जयपुर में होने वाली भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए आ रहें हैं।

भाजपा नेता रामावतार पलसानियां और पीएस कलवानियां के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री चौधरी का यहां पर भव्य स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर जयपुर एयरपोर्ट पर सैकड़ों की तादाद में युवा और किसान स्वागत समारोह में शामिल होंगे।

पलसानियां ने बताया कि केंद्रीय मंत्री चौधरी के स्वागत समारोह में लीलन घोड़ी के साथ में विश्व प्रख्यात लीलन घोड़ी डांसर बजरंग लाल जाट अपनी पार्टी के साथ यहां पर उपस्थित रहेंगे।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद कैलाश चौधरी पहली बार भाजपा मुख्यालय पर आ रहे हैं। इस अवसर पर बैंड बाजे से उनका एयरपोर्ट पर स्वागत करने की तैयारी है।

एयरपोर्ट के बाद महाराजा सवाई जवाहर सिंह जाट छात्रावास के संरक्षक एवं वरिष्ठ जाट नेता विजय पूनिया के नेतृत्व में जाट छात्रावास के मुख्य द्वार पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का भव्य स्वागत किया जाएगा।