Raghu sharma minister of rajasthan govt

जयपुर।

आम चुनाव के लिए आचार संहिता (code of conduct) लगने से पहले राजस्थान की सरकार ताबड़तोड़ तबादले (transfer) कर रही है। तबादलों का अघोषित रूप से सीजन चल रहा है।

इस बीच पैसे लेकर ट्रांसफर करने के भी आरोप लगने शुरू हो गए हैं। इस बीच प्रदेश के चिकित्सा मंत्री (health minister) डॉ रघु शर्मा ने कहा है कि उनके ऊपर अगर तबादलों में पैसे लेकर काम करने का आरोप लगा तो 1 मिनट के भीतर अपना इस्तीफा (resignation) सरकार को सौंप देंगे।

डॉ शर्मा ने कहा है कि बीजेपी सरकार में मंत्री पैसे लेकर ट्रांसफर किया करते थे, लेकिन एक अंग्रेज की पारदर्शी सरकार है, इसमें पैसे लेकर स्थानांतरण नहीं किया जाता, जनता के हित में और जरूरत के मुताबिक ट्रांसफर होते हैं।

दरअसल राजस्थान के तकरीबन सभी विभागों में लगातार तीन दिन से ताबड़तोड़ ट्रांसफर हो रहे हैं,। इस बीच आज चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा भी दो तबादला सूची जारी की गई है।

उल्लेखनीय है कि पूर्ववर्ती सरकार में कर्मचारियों की ट्रांसफर के दौरान मंत्रियों के ऊपर पैसे लेकर काम करने के आरोप लगते रहे हैं। इसी तरह का आरोप लगने के बाद चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने अपनी सफाई दी है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।