सीएम गहलोत ने कहा:- “अभी मेरा टाइम चल रहा है, तुमसे कुछ नहीं होगा!”

Jaipur

ऐसे लगता है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने अंतिम चेतावनी दे दी है!

अपने अध्यक्ष पायलट की चेतावनी को दरकिनार कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि ‘अभी मेरा समय है और आप कुछ नहीं बिगाड़ सकते!’

यह कोई आधिकारिक बयान नहीं है, बल्कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच जयपुर में हुई बातचीत के दौरान लिए गए फोटोग्राफ्स की जुबानी है।

"गहलोतजी, मैं अध्यक्ष अंतिम चेतावनी दे रहा हूं, संभल जाओ"-पायलट 1

हालांकि, दोनों के बीच ऐसी कोई बातचीत सार्वजनिक नहीं हुई है, किंतु जो फोटोग्राफ्स सामने आए हैं, उससे लग रहा है कि दोनों के बीच इसी तरह की बात हो रही है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच इन दिनों लगातार राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता चल रही है।

बीते 1 सप्ताह से दोनों के बीच बयानबाजी का दौर चल रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक व्यक्ति, दो पद का कार्ड चला, तो उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम अशोक गहलोत को कटघरे में खड़ा कर दिया।

इस दौरान यह दो फोटोग्राफ्स स्पष्ट तौर से कह रहे हैं, कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के बीच सब कुछ अच्छा नहीं है।

उल्लेखनीय है कि पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंदी बीते 5 साल से जारी है। दोनों अप्रत्यक्ष रूप से एक-दूजे पर सियासी हमले करते रहते हैं।

दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत के दौरान हंसी ठहाके की भी खूब फल आए। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी ठहाके लगाए।

(सियासी गपसप)