Azam-khans-underwear-comment-on-jayaprada
Azam-khans-underwear-comment-on-jayaprada

नई दिल्ली।
समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व मंत्री आजम खान के द्वारा पूर्व सांसद जया प्रदा और भाजपा की रामपुर से उम्मीदवार जयाप्रदा पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद राजनीति गरमा गई है।

कल आजम खान ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्होंने जया प्रदा की ‘अंडरवियर’ तक देख रखी है, जिसका रंग भी ‘खाकी’ है। इतना ही नहीं, आजम खान ने आगे बढ़कर कई जया प्रदा पर आपत्तिजनक बातें भी कही थी।

जयाप्रदा ने चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है। बताया जा रहा है कि वहां कि जिला चुनाव अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट भी चुनाव आयोग को दे दी है।

सुनने में आया है कि चुनाव आयोग की तरफ से आजम खान को चुनाव से बाहर किया जाएगा। आचार संहिता में स्पष्ट उल्लेख होने के कारण आजम खान पर तलवार लटक गई है।

इधर, जयाप्रदा ने कहा कि समाजवादियों का यही असली चेहरा है। भाजपा ने इसके लिए अखिलेश यादव, डिंपल यादव समेत कांग्रेस और बसपा से भी इसका जवाब चाहा है। साथ ही आजम खान को खुलेआम बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

आजम खान ने भी चुनौती दी है कि यदि वह दोषी साबित हुए तो चुनाव नहीं लड़ेंगे। बता दें कि आचार संहिता का दोषी होने पर चुनाव के लिए आयोग्य हो जाने से बचने के लिए आजम खान ने नया पैंतरा चला है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।