pali gang rape photo
pali gang rape photo

—राज्य मेें ठीक एक माह बाद उसी तरह का वाकया, दूसरी महिला का गैंगरेप कर वीडियो बनाया।

जयपुर।
26 अप्रैल को अलवर के थानागाजी में अपने पति के साथ जा रही महिला के साथ पांच जनों द्वारा गैंगरेप करने और वीडिया बनाकर वायरल करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ऐसा ही वाकया पाली में घटित हो गया।

यहां पर एक महिला अपने पड़ोंसी के साथ मंदिर जा रही थी, जहां रास्ते में उसको पकड़कर पांच दरिंदों ने गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

30 वर्षीय पीड़ित महिला दलित समुदाय की है, जबकि पांचों दरिंदगी करने वाले बंजारा समुदाय से हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना 26 मई की है। महिला का पति बाहर रहता है, जब वह 2 जून का वापस लौटा तो महिला ने सारी घटना उसका बताई। दोनों जाकर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस ने सभी पांचों दरिंदों को पकड़ लिया है। प्रदेश को शर्मसार करने वाली घटनाओं को लेकर दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे हैं और राज्य की पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है।

सर्किल अफसर नारायण चारण के अनुसार पांचों आरोपियों की पहचान जितेंद्र बंजारा, दिनेश बंजारा, महेंद्र बंजारा, संजय बंजारा और गोविंद बंजारा के ​तौर पर हुई है। सभी को पकड़ लिया गया है।

चारण ने बताया कि सभी दरिंदे पाली के ही रहने वाले हैं, जबकि पुलिस को अभी वह मोबाइल और वीडियो हाथ नहीं लगा है, जिससे उन्होंने अश्लील वीडियो बनाया था।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 26 मई को महिला अपने पड़ोसी के साथ मामाजी की नाड़ी में स्थित मंदिर में दर्शन करने गई थी।

इस बीच पांच बदमाश 2 मोटरसाइकिल में सवार होकर आए और उनका पीछा करने लगे। जब वह दोनों सुनसान इलाके में पहुंच गए, तब उन्होंने पड़ोसी को बंधक बना लिया और उसके साथ बारी बारी से सभी ने गैंगरेप किया। इस दौरान पड़ोसी का पिटाई करते हुए का वीडियो भी बनाया।