ashok lahoti vishnu lata
ashok lahoti vishnu lata

Jaipur news.
कांग्रेस के सहयोग और भाजपा के बागी पार्षदों के दम पर पिछले दिनों मेयर का चुनाव जीतने वाले जयपुर महापौर विष्णु लाटा कांग्रेस पार्टी की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। शहर में लगाए जा विज्ञापन पोस्टर में मेयर लाटा के साथ भाजपा नेताओं के बजाए कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री नजर आ रहे हैं। तमाम विवादों के बाद आज सांगानेर में भी मेयर ने एक उद्घाटन कार्यक्रम में मंत्री प्रताप सिंह को तो बुलाया, लेकिन स्थानीय बीजेपी विधायक को न्योता ही नहीं दिया।

यहां सांगानेर के स्टेडियम में 60 लाख रुपए के निर्माण कार्य होने हैं। इसको लेकर आज मेयर लाटा, मंत्री खाचरिवास के अलावा कांग्रेस के नेतााओं ने शिरकत की, लेकिन स्थानीय विधायक अशोक लाहोटी को आमंत्रित ही नहीं किया। इससे पहले भी विधायक लाहोटी का शिलान्यास पट्टिकों पर नाम नहीं होने पर विवाद हो चुका है।

बीजेपी से बागी होकर बने थे मेयर

बता दें कि मेयर लाटा बीजेपी के ही पार्षद हैं। उन्होंने पिछले दिनों हुए जयपुर मेयर चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार मनोज भारद्वाज को एक वोट से मात देकर महापौर बनने का करिश्मा किया था। उनको कांग्रेस, निर्दलीय और भाजपा के बागी पार्षदों ने वोट दिया था। बाद में पार्टी ने लाटा को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था।

सांसद का टिकट मांगने की चर्चा

सियासी गलियारों में चर्चा है कि विष्णु लाटा कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसको लेकर वह अशोक गहलोत समेत कई कांग्रेसी नेताओ के संपर्क में हैं। चर्चा है कि जयपुर शहर की सीट से टिकट मांग रहे हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।