transfarmer (national dunia)

-‘नेशनल दुनिया’ में खबर प्रकाशित होने के बाद तुरंत उठाया ट्रांसफार्मर, विद्युत विभाग द्वारा नकारा पडे हुए ट्रासफार्मर व उसमे लगे हुए मीटर को हटाया

जयपुर।
जयपुरे डिग्गी मालपुरा रोड़ के रातल्या गांव में जलदाय विभाग द्वारा खुदवाए टयूबवेल को सार्वजनिक हित के लिए लगाए ट्रासफार्मर के पोल से तार लगाकार टयूबवेल को निजी उपयोग मे लेने के मामले में ‘नेशनल दुनिया’ में ‘दबंगों ने दबंगई दिखाकर सरकारी ट्यूबवेल पर किया कब्जा’ नामक शीर्षक से खबर छपने के तुरंत बाद ही विद्युत विभाग हरकत में आया है।

जलदाय विभाग द्वारा खुदवाए गए टयूबवेल के लिए लगाए गए 5 कनेक्शन के ट्रासफार्मर और उसमें लगे हुए मीटर, जो कि कई माह से नकारा हो गया था, उसको विद्युत विभाग के कर्मचारी उठा ले गए हैं।

उसके पास ही सावर्जनिक हित के लिए लगाए गए 12 घरों के दूसरे ट्रासफार्मर में डायरेक्ट तार लगाकर विद्युत चोरी करने के मामले को लेकर भी गंभीरता से लेकर कार्यवाही करने का आशवासन दिया हैे।

गौरतलब है कि सोमवार को ‘नेशनल दुनिया’ न्यूज पोर्टल पर खबर छपने के बाद विद्युत विभाग ने नकारा पडे हुए ट्रासफार्मर को हटा लिया है।

इस मामले में सहायक अभियंता वैभव भूषण उपाध्याय द्वारा कनिष्ठ अभियंता गजेंद्र गुर्जर को बिजली चोरी करने के मामले मे उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।