Modi ka murder karne vala
Narendra modi ka murder krne vala

Jaipur news.

फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी के मर्डर की सुपारी मांगने वाले एक सिरफिरे युवक को राजधानी की बाजार नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आए युवक का नाम नवीन स्वामी है, जिसने फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड की जिसमें उसने लिखा ‘क्या कोई है जो मुझे मोदी के मर्डर की सुपारी दे सके।। मेरे पास फुल प्रूफ प्लान है।।।’

नवीन स्वामी द्वारा फेसबुक पर यह पोस्ट अपलोड करने के बाद जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में बने अभय कमांड सेंटर की सोशल मीडिया सेल ने पड़ताल की और फिर इसकी सूचना बजाज नगर थाना पुलिस को दी। क्या कहते हैं थानाधिकारी-

सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बरकत नगर से आरोपी नवीन स्वामी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ने के बाद उसने गुनाह कबूल किया है।

आरोपी नवीन स्वामी मूलतः हरियाणा का रहने वाला है। नवीन जयपुर के त्रिवेणी नगर में एक बुक स्टोर का संचालक है।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने आवेश में आकर इस तरह की पोस्ट फेसबुक पर अपलोड करने की बात स्वीकार की है।

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है। साथ ही आरोपी ने यह भी कहा कि उससे यह एक बड़ी भूल हुई है और इसके लिए वह क्षमा मांगता है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC 506 और 124-ए में प्रकरण दर्ज किया है। धारा 124-ए के तहत 7 साल से लेकर आजीवन कारावास तक की सजा का प्रावधान है।

IPC 506 के तहत न्यूनतम 3 वर्ष के कारावास का प्रावधान है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है। थानाधिकारी ने बताया कि पकड़ लिया है, अब पूछताछ और पड़ताल की जा रही है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।