sunny deol in gurudaspur bjp

नई दिल्ली।
फिल्म अभिनेता से नेता बनकर भाजपा के टिकट पर पंजाब के गुरुदासपुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल ने अपने बचपन की बातें और पंजाब को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सनी देओल ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह चुनाव जीतकर पंजाब के युवाओं को नशे से दूर करना चाहते हैं, इसके लिए वह पीएम मोदी के सिपाही बनकर काम करेंगे।

सनी देओल ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा कि उन्होंने भी बचपन में नशे को चखा था, लेकिन वह अच्छा नहीं लगा, इसलिए उससे दूर हो गए। अब वह पंजाब के युवाओं को भी इससे दूर करना चाहते हैं।

कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष और उनके सामने प्रत्याशी बने सुनील जाखड़ को लेकर सनी देओल ने कहा कि वह उनकी बहुत इज्जत करते हैं और यहां उनसे कोई युद्ध करने नहीं आए हैं, बल्कि चुनाव लड़ने आए हैं, जो भी जीतेगा, उसको काम करना चाहिए।

बता दें सनी देओल गुरुदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां पर भाजपा के विनोद खन्ना लगातार 4 बार सांसद रह चुके हैं। पिछले साल कैंसर से विनोद खन्ना का निधन हो गया था, तब से यह सीट खाली थी।

इस अवसर पर सनी देओल ने कहा कि देश को मोदी की जरुरत है और वह खुद मोदी के साथ एक सिपाही की तरह खड़े रहकर चुनाव लड़ देश के विकास में भागीदार बनना चाहते हैं।

इसके साथ ही सनी देओल ने कहा कि उन्होंने फिल्मों के जरिए देश के युवाओं में देशभक्ति भरने का काम किया है, अब वह मैदान में उतरकर देश के विकास के लिए काम करना चाहते हैं।

सनी देओल ने कहा कि उनके संस्कार नहीं हैं कि सामने वाले किसी भी प्रत्याशी के लिए कुछ बोलें। उन्होंने कहा कि उनका काम बोलता है, और गुरुदासपुर में भी उनके काम को सराहना मिलेगा, ऐसा भरोसा है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह पंजाब को फिर से शक्तिशाली पंजाब बनाना चाहे हैं। सनी देओल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह अपनी एक टीम बनाएंगे, जो उनको राय देगी, जिसके आधार पर गुरुदासपुर में विकास के काम करेंगे।

सनी देओल ने कहा कि आज पूरी दुनिया मोदी का लोहा मान रही है, इसलिए वह बीजेपी के साथ आए हैं। उन्होंने बताया कि वह ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे उनके पिता, धर्मेंद्र का सिर नीचा हो।

अपने बचपन को याद करते हुए सनी ने कहा कि वह फिर से इसी मिट्टी के साथ खेलना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह किस तरह से बचपन में नहर में तैरना सीखते थे और खूब मस्ती किया करते थे।