‘ही मैन’ सनी देओल भी करेंगे हनुमान बेनीवाल की पार्टी का प्रचार!

5448
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

बॉलीवुड के पहले ‘ही मैन’, यानी धर्मेंद्र के बेटे, और वर्तमान ‘ही मैन’ यानी सनी देओल भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के लिए प्रचार कर सकते हैं। हनुमान बेनीवाल ने इस सुपर स्टार से संपर्क कर राजस्थान में प्रचार के लिए आमंत्रित किया है।

इससे पहले बेनीवाल ने वीरेंद्र सहवाग, विजेंद्र सिंह, बबिता बहनों और पहलवान सुशील कुमार को भी आमंत्रित किया है। संभावना है कि जल्द इनमें से सहवाग, विजेंद्र, बबिता बहनों का समर्थन मिलने की पूरी उम्मीद है।

बेनीवाल ने सनी देओल से किसानों और जवानों के लिए प्रचार करने के लिए उनको आमंत्रित किया है। साथ ही उन्होंने धर्मेंद्र को भी बुलाने का प्रयास किया था, लेकिन उनके स्वास्थ्य को देखते हुए अनुमति की संभावना बेहद हम है।

यदि सनी देओल राजस्थान के विधानसभा चुनाव प्रचार में उतरते हैं, तो राज्य का युवा, किसान और खास तौर पर देओल के समर्थकों के का बेनीवाल की पार्टी को समर्थन मिल सकता है।

यह न केवल सत्तारूढ़ भाजपा के लिए मुश्किल होगा, वरन सत्ता का सपना देख रही कांग्रेस के लिए भी खासा परेशान करने वाला कदम होगा। बहरहाल, सनी देओल से अनुमति मिलना बाकी है।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।