नागौर/जयपुर।

बॉलीवुड फिल्म स्टार (Bollywood film star) सनी देओल (sunny deol) अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल के लिए प्रचार करेंगे।

सनी देओल ने केवल हनुमान बेनीवाल के लिए प्रचार करेंगे, बल्कि इसके साथ ही साथ नागौर में रोड शो भी करेंगे।

इसके बाद बेनीवाल का चूरू, सीकर, झुंझुनू में भी प्रचार और रोड शो करने का प्रस्ताव है। बताया जा रहा है कि सोमवार को पहले चरण के मतदान के बाद सनी देओल के रोड शो की तारीख तय होगी।

आपको बता दें कि शनिवार को ही सनी देओल ने अजमेर में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार भागीरथ चौधरी और बाड़मेर जैसलमेर में भाजपा के उम्मीदवार कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो किए थे, जिसमें लाखों की तादात में युवाओं ने सनी देओल को देखने के लिए सड़क पर घंटों इंतजार किया।

अब सनी देओल नागौर में हनुमान बेनीवाल के लिए चूरू में बीजेपी के उम्मीदवार राहुल कस्वां लिए सीकर में बीजेपी प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के लिए और झुंझुनू में बीजेपी कैंडिडेट नरेंद्र खींच के लिए भी रोड शो करेंगे।

आपको बता दें कि रालोपा के संयोजक खुद हनुमान बेनीवाल बाड़मेर, बीकानेर, जोधपुर और चूरू में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं।

नागौर की बात करें तो यहां पर उनका मुकाबला कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार ज्योति मिर्धा के साथ है, जो 2009 से 2014 के बीच सांसद रह चुके हैं।

ज्योति मिर्धा नाथूराम मिर्धा की पोती होने के कारण हनुमान बेनीवाल को नागौर में अच्छी खासी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं।

हालांकि सटोरियों की माने तो पिछले 4 दिन में हनुमान बेनीवाल ज्योति मिर्धा पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। अब अगर उनके समर्थन में फिल्म स्टार सनी देओल उतरते हैं तो निश्चित रूप से हनुमान बेनीवाल को इसका बड़ा फायदा मिलने वाला है।

जातीय समीकरण और युवा मतदाताओं की बड़ी संख्या हनुमान बेनीवाल के पक्ष में नजर आ रही है। बहरहाल, देखना दिलचस्प होगा कि सनी देओल के नागौर में प्रचार के लिए और रोड शो के लिए उतरने के बाद हनुमान बेनीवाल के लिए चुनावी समर कितना मुफीद होता है?