sunny deol in bjp with amit shah
sunny deol in bjp with amit shah

जयपुर।
हाल ही में भारतीय जना पार्टी ज्वाइन करने वाले फिल्म स्टार और पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के प्रत्याशी आज राजस्थान दौरे पर रहेंगे। सनी देओल बाड़मेर और अजमेर में रहेंगे।

सनी दओल पहले अजमेर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जहां पर भाजपा के भागीरथ चौधरी उम्मीदवार हैं। उनके सामने कांग्रेस के रिजु झुनझुनवाला प्रत्याशी हैं। भागीरथ चौधरी के लिए जहां सनी देओल होंगे, वहीं रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में फिल्म स्टार गोविंदा भी रोड शो करेंगे।

उसके बाद सनी देओल बाड़मेर—जैसलमेर में रोड शो करेंगे। यहां पर भाजपा ने बायतू पूर्व विधायक कैलाश चौधरी को उम्मीदवार बनाया है। वहीं कांग्रेस ने भाजपा के पूर्व नेता और केंद्रीय मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह को टिकट दिया है।

मानवेंद्र सिंह जहां दिसंबर में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के सामने झालरापाटन से चुनाव हार गए थे, तो कैलाश चौधरी भी बायतू से कांग्रेस के हरीश चौधरी के सामने हार गए थे।

अजमेर में कांग्रेस ने कारोबारी रिजु झुनझुनवाला को पहली बार टिकट दिया है। इधर, भाजपा ने किशनगढ़ के विधायक भागीरथ चौधरी को टिकट दिया है। भागीरथ चौधरी को साल 2018 के विधानसभा में टिकट काट दिया गया था।