sunny deol in bjp
sunny deol in bjp

नई दिल्ली।

फिल्मों के माध्यम से आतंक का अंत करने वाले हीरो, यानी बॉलीवुड के ही मैन सनी देओल अब संसद में गदर मचाएंगे।

बॉलीवुड सुपर स्टार अभिनेता सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। भाजपा की दिग्गत नेता और देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और मोदी सरकार में रैल मंत्री पियुष गोयल ने मंगलवार को सुबह सनी पाजी को भाजपा की सदस्यता दिलवाई। सनी देओल को इसी लोकसभा चुनाव में पंजाब की गुरुदासपुर सीट से चुनाव मैदान में उतरने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ‘नेशनल दुनिया’ ने अपने न्यूज पोर्टल के माध्यम से बताया था कि धर्मेंद्र के बेटे और बॉलीवुड सितारे सनी देओल भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। भाजपा ने साफ कर दिया कि सनी देओल लोकसभा का यही चुनाव दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की सीट गुरुदासपुर से चुनाव लड़ेंगे। सनी देओल के भाजपा में शामिल होने की बीते करीब 15 दिन से खबरें चल रही थीं।

भाजपा सूत्रों का कहना है कि सनी देओल को भाजपा की मुंबई इकाई ने चुनाव लड़ने के लिए राजी किया है। सनी देओल के भाजपा में शामिल होने के अवसर पर रैल मत्री पियुष गोयल ने कहा कि उनके पारिवारिक संबंध राजनीतिक संबंधों में बदल गए हैं। एक समय ऐसा था जब भाजपा द्वारा सनी देओल के पिता धर्मेंद्र को निर्देश देने पर बीमारी के बावजूद बीकानेर से चुनाव लड़ा था, और जीतने में कामयाब हुए थे।

पियुष गोयल ने कहा कि जिस तरह से धर्मेंद्र ने चुनाव लड़कार देश की सेवा की, वैसे ही सनी देओल भी देश सेवा करेंगे, वो अच्छे राजनेता साबित होंगे और राजनीति में अपनी अमिट छाप छोड़ेंगे। गोयल ने यह भी कहा कि सनी देओल ने फिल्मों के माध्यम से युवाओं का जागृत करने का काम कर देश की सेवा की है।

इस मौके पर सनी देओल ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के साथ उनके पिता धर्मेंद्र जुड़े थे, उसी तरह से वह खुद नरेंद्र मोदी से जुड़कर उनको फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे। सनी देओल ने कहा कि मैं भी देश की सेवा करुंगा, दिल से करुंगा और नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर करुंगा।

पियुष गोयल ने सनी देओल की फिल्मों के उस पहलू को भी याद किया जिनमें सनी देओल ने देश सेवा से ओतप्रोत किरदार निभाएं हैं। उन्होंने आशा जताई कि सनी देओल अब राजनीति के माध्यम से उसी तरह से युवाओं को प्रेरणा देंगे। पियुष गोयल ने कहा कि आतंक को लेकर सनी देओल की फिल्मों ने युवाओं को जागरुक करने का काम किया है।