26 C
Jaipur
रविवार, अक्टूबर 25, 2020

मेसी को प्रीमियर लीग में नहीं देखना चाहता : रोबर्टसन

- Advertisement -
- Advertisement -

लंदन, 4 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) चैम्पियन लिवरपूल के खिलाड़ी एंडी रोबर्टसन ने कहा है कि वह एफसी बार्सिलोना के स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी को प्रीमियर लीग में आते नहीं देखना चाहते हैं।
मेसी ने पिछले सप्ताह ही एफसी बार्सिलोना से कहा था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। लेकिन मेसी और बार्सिलोना के बीच अनुबंध की शर्तों को लेकर विवाद चल रहा है।

मेसी के पिता जॉर्ज मेसी और स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसेफ मारिया बाटरेमेन के बीच एक बैठक भी हुई, जिसमें मेसी के भविष्य को बिना किसी करार के खत्म करने को लेकर चर्चा हुई। यह बैठक बुधवार रात को हुई।

- Advertisement -satish poonia

इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्कॉटलैंड के कप्तान रोबर्टसन ने स्काई स्पोटर्स से कहा, मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा।

उन्होंने कहा, पूरी तरह से स्वार्थी ²ष्टिकोण से, मुझे उम्मीद है कि वह बार्सिलोना में ही रहेंगे। दखिए, अगर सबसे अच्छा खिलाड़ी कभी भी खेल नहीं खेलता है, तो उनके लिए अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों में से एक में जाना अच्छा संकेत नहीं है!

कप्तान ने कहा, लिवरपूल पहले ही इस बात से इनकार कर चुका है कि वह मेसी के साथ करार करेगा। इसलिए मैं उन्हें भविष्य में प्रीमियर लीग में कहीं भी नहीं देखना चाहता हूं।

रोबर्टसन ने कहा, अगर वह प्रीमियर लीग में आते हैं तो हम इससे निपट लेंगे। उनके खिलाफ खेलना शानदार होगा। मैं दो बार उनके खिलाफ खेल चुका हूं और वे मैच मेरे लिए अब तक सबसे मुश्किल मैच थे।

मेसी के पिता तड़के सुबह बार्सिलोना लौटे हैं। मेसी के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह सिर्फ इतना जानते हैं कि उनके बेटे के लिए बार्सिलोना में रहना काफी मुश्किल है, जहां उन्होंने 20 साल गुजारे हैं।

यही वो रुख है जो उन्होंने तकरीबन डेढ़ घंटे की बैठक में बाद्गसलोना अध्यक्ष के सामने बनाए रखा। एल मुंडो की रिपोर्ट के मुताबिक, बाटरेमेन ने मेसी का करार बढ़ाने का प्रस्ताव भी रखा और 2022 फीफा विश्व कप तक मेसी का करार बढ़ाने को कहा।

इस प्रस्ताव को हालांकि जॉर्ज ने मानने से इनकार कर दिया और इस बात पर अड़े रहे कि उनके बेटे का मौजूदा करार उन्हें बार्सिलोना से फ्री में जाने की इजाजत देता है।

बार्सिलोना और ला लीगा हाालंकि इस बात को मानने से इनकार कर चुके हैं और उनका कहना है कि मेसी के करार के मुताबिक रिलिज क्लॉज 700 मीलियन यूरोज का है।

  • -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

National Dunia से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTube पर फॉलो करें.

- Advertisement -
मेसी को प्रीमियर लीग में नहीं देखना चाहता : रोबर्टसन 2
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

पाक अभिनेता बिलाल ने कहा, भारत से हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तानी अभिनेता बिलाल अब्बास खान को खुशी है कि उनका शो, एक झूठी लव स्टोरी जल्द ही भारतीय दर्शकों...
- Advertisement -

जनादेश बेचने वालों को वोट मत दीजिए : शिवकुमार

बेंगलुरु, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने शनिवार को मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि उन विधायकों को वोट...

पुर्तगाल ग्रां प्री : हेमिल्टन ने बोटास को हरा हासिल किया 97वां पोल पोजीशन

लिस्बन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। लुइस हेमिल्टन ने शनिवार को पुर्तगाल ग्रां प्री के क्वालीफायर में एलगार्वे इंटरनेशनल सर्किट में मर्सिडीज टीम के अपने...

पंजाब के खिलाड़ियों ने मनदीप के पिता को दी श्रद्धांजलि

दुबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह के पिता का शुक्रवार रात को निधन हो गया। इसी कारण उनकी...

Related news

सोलो स्टारर दुर्गावती को लेकर उत्साहित हैं भूमि पेडनेकर

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस) अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म, जो कि नायिका केंद्रित है, दुर्गावती के लिए कमर कस रही हैं। उनके लिए...

23 नवम्बर से 5 दिसम्बर तक जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव

जयपुर। राजस्थान में चुनाव आयोग ने 23 नवंबर से 5 दिसंबर तक पंचायत समिति और जिला परिषद के चुनाव कराने की घोषणा...

आईपीएल-13 : मुम्बई ने चेन्नई को 10 विकेट से हराया

शारजाह, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। मुम्बई इंडियंस ने शुक्रवार को यहां खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को...

झूठ बोल रहे हैं मुख्यमंत्री गहलोत: डॉ. मीणा

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा एक दिन पहले ही मीणा और मीना विवाद को लेकर बयान जारी किए जाने पर भारतीय...
- Advertisement -