32 C
Jaipur
गुरूवार, जुलाई 16, 2020

वॉ ने शेन ली को वार्न के प्रति किया था आगाह

- Advertisement -
- Advertisement -

मेलबर्न, 30 जून, (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन ली ने बताया है कि टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कैसे 1996 विश्व कप के दौरान उन्हें शेन वार्न को लेकर आगाह किया था।
ली उस समय 22 साल के थे और भारत में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में चुने गए थे। ली ने कहा कि वार्न उनसे काफी अच्छा व्यवहार कर रहे थे, लेकिन वॉ ने उन्हें बताया था कि लेग स्पिनर क्यों नए खिलाड़ियों से ज्यादा घुलते मिलते हैं।

न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने ली के हवाले से लिखा, वार्न ने मुझसे बात की और कहा कि हम दोनों की दोस्ती शेन शो होगी, मैं और तुम, शेन शो।

उन्होंने कहा, वॉ ने मुझे साइड में लिया और पूछा कि वॉ के साथ तुम्हारी दोस्ती कैसी जा रही है?

उन्होंने कहा, मैंने वॉ से कहा कि वह मेरे साथ अच्छा व्यवहार कर रहे हैं। इसके बाद वॉ ने कहा कि तुमको याद है कि स्कूल में एक बच्चा होता है जिसका कोई दोस्त नहीं होता और जब नया बच्चा स्कूल में आता है तो वो उससे दोस्ती करता है। तुम वो नए बच्चे हो और वार्न वो बच्चा है जिसका कोई दोस्त नहीं है।

ली ने साथ ही बताया कि वार्न कैसे आसानी से महिलाओं तक पहुंच जाते थे और यह बात उन्होंने 1996 विश्व कप के दौरान पहली बार महसूस की।

46 साल के ली ने कहा कि विश्व कप के उद्घाटन समारोह में हर खिलाड़ी के साथ एक भारतीय मॉडल थी और वार्न ने उनसे कहा था कि वह उनमें से किसी से दोस्ती करेंगे।

पूर्व हफनमौला खिलाड़ी ने कहा, मैं उस समय सिंगल था और वार्न उस टूर पर सिंगल थे। वार्न ने मुझसे कहा था कि वह हम दोनों के लिए दो सर्वश्रेष्ठ मॉडल ले कर आएंगे- द शेन शो।

उन्होंने कहा, किसी तरह उन्होंने दो मॉडलों से दोस्ती कर ली एक एक पैग पीने के बाद हम उनके घर जाने वाले थे। हम सोच रहे थे कि ये सब होने वाला है।

ली ने बताया, मैंने कहा, शेन शो, वकाई वार्न। उन्होंने कहा, दूसरे खिलाड़ियों को नहीं बताना।

उन्होंने कहा, फिर हम वहां गए और वहां उनका पूरा परिवार था। हमने पूरी रात ऑटोग्राफ देते हुए और भयावह खाना खाते हुए गुजारी।

–आईएएनएस

National Dunia से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTube पर फॉलो करें.

- Advertisement -
वॉ ने शेन ली को वार्न के प्रति किया था आगाह 2
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

मुंबई में 2 इमारत ढही, 2 लोगों की मौत

मुंबई 16 जुलाई (आईएएनएस)। मुंबई में गुरुवार को दो इमारतों के ढहने के कारण मलबे में दब कर दो लोगों की मौत हो गई,...
- Advertisement -

कानपुर गोलीकांड : विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल

लखनऊ, 16 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद कुख्यात विकास दुबे की एनकाउंटर में मौत...

कॉलेजों में दाखिले की राह तलाश रहे छात्रों के लिए वर्चुअल मेला

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। एशिया के प्रमुख एजुकेशन फेयर एंड कन्वेंशन ऑर्गनाइजर ने एक वर्चुअल एडमिशन फेयर की घोषणा की है। इसकी मदद...

केजरीवाल ने दिल्ली के सांसदों से कोरोना पर चर्चा की

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राष्ट्रीय राजधानी के लोकसभा सांसदों और राज्यसभा...

Related news

वसुंधरा-गहलोत दोनों एक दूसरे के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालते हैं: बेनीवाल

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व...

गहलोत ने जाट, गुर्जर मीणा, समाज के कई वरिष्ठ नेताओं की राजनीतिक हत्या की है: बेनीवाल

जयपुर। नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने ट्विटर पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा...

राजस्थान के ‘चाणक्य’ बने भाजपा अध्यक्ष डॉ. पूनियां, केंद्र के साथ बनने लगे हैं सफल समीकरण

जयपुर। राजस्थान में तीन दिन से जारी भारी सियासी उठापटक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पसीने छुड़ाकर रख दिये...

अर्धसैनिक बलों और पूर्व सैनिकों के लिए फेसबुक, इंस्टाग्राम प्रतिबंधित है, गृह मंत्रालय ने जारी किया आदेश

नई दिल्ली। सीआरपीएफ, सीआईएसएफ, बीएसएफ आईटीबीपी के जवानों समेत पूर्व सैनिकों के लिए गृह मंत्रालय ने फेसबुक को प्रतिबंधित कर दिया है।...
- Advertisement -