कोहली-सहित-कई-क्रिकेटरों-ने-लॉकडाउन-का-स्वागत-किया

नई दिल्ली, 25 मार्च । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली सहित कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा कोरोनावायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन का स्वागत किया है।
कोहली ने ट्वीट किया, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में अगले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है जो आज रात (मंगलवार) 12 बजे से लागू होगी। मेरी आप सभी से अपील है कि घरों में सुरक्षित रहिए। कोविड-19 (Covid-19) का सिर्फ एक ही उपाय है आपस में दूरी बनाए रखना।

गांगुली ने भी सभी से घर में रहने की अपील की है।

गांगुली ने एक वीडियो ट्वीट किया, एक साथ इससे लड़ते हैं.. हम इससे बाहर निकल जाएंगे। समझदार बनिए। राज्य सरकार जो कह रही है, उसे सुनिए।

रविचंद्रन अश्विन ने भी ट्वीट किया, ये तीन सप्ताह हैं.. भारत घरों में ही रहिए। मैं दोबारा कह रहा हूं कि अगले तीन सप्ताह में गैरजिम्मेदाराना व्यवहार अगले दो दशक के लिए भारी पड़ेगा। शानदार नरेंद्र मोदीजी। अपने विचार रखने के बजाए आदेशों का पालन करे।

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, ये 21 दिन हमारे जीवन के काफी अहम दिन हो सकते हैं. निजी तौर पर भी और देश के लिए भी। इसलिए जिम्मेदार नागरिक, बेटे, बेटी, माता, पिता, पती, पत्नी, भाई और बहन बनिए। इस कोरोना को रोकने का हमारे पास एक ही उपाय है घर में रहिए।

–आईएएनएस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTubeपर फॉलो करें.