दोनों-छोर-से-कोहली-पर-दबाव-बनाने-की-कोशिश-करेंगे-:-वेग्नर

क्राइस्टचर्च, 26 फरवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेग्नर ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम को दूसरे टेस्ट मैच में उसी तरह भारत के कप्तान विराट कोहली पर दबाव बनाना होगा जिस तरह से वेलिंग्टन में बनाया था।
न्यूजीलैंड ने भारत को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हरा दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

वेग्नर अपने पहले बच्चे के जन्म कारण वेलिंग्टन टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। वह बुधवार को टीम से जुड़े। दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से हेग्ले ओवल मैदान पर शुरू हो रहा है।

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने वेग्नर के हवाले से लिखा, उम्मीद है, हम अच्छा खेल जारी रखेंगे और उसी तरह से गेंदबाजी करेंगे जैसी हमने वेलिंग्टन में की थी। अगर हम दबाव बनाए रखने में सफल हो सके तो हम अपना ही काम आसान कर लेंगे।

वेग्नर ने भारत के कप्तान विराट कोहली को लेकर भी अपनी रणनीति साझा की।

उन्होंने कहा, मैं जिस भी टीम के खिलाफ खेलता हूं मेरी कोशिश होती है कि मैं उसके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को आउट कर सकूं, क्योंकि आप जानते हो कि अगर आप टीम के बड़े खिलाड़ी का विकेट ले लेते हो, तो इसका कितना बड़ा असर पड़ता है। हम उन पर दोनों छोर से दबाव बनाकर यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि वह स्कोर न करें।

बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों के लिए बाउंस के साथ तालमेल बैठाना आसान नहीं होगा।

वेग्नर ने कहा, उनके लिए यहां आकर खेलना काफी मुश्किल है क्योंकि यहां काफी बाउंस और तेजी होती है। भारत में ज्यादा बाउंस और तेजी नहीं होती है, इसलिए इस तरह की चीजें उनके लिए नई होगी।

–आईएएनएस

( इस खबर को National Dunia टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है। )

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर लाइक और Twitter, YouTubeपर फॉलो करें.