जयपुर।

हाल ही में शिरडी साईं नाथ के जयपुर और भोपाल से शुरू की गई फ्लाइट ने धोखा दे दिया। कल यात्रियों का जहाज जयपुर से शिरडी गया था। आज यात्रियों को वापस जयपुर आना था, लेकिन कंपनी ने उनको वापस लाने से ही इनकार कर दिया।

शिरडी एयरपोर्ट पर जयपुर के 50 से ज्यादा यात्री परेशान हो रहे हैं। उनको कंपनी ने खर्चा देने से भी मना कर दिया है। जबकि उनको कहा जा रहा है कि भोपाल चले जाएं, वहां से कल जयपुर चले जाना।

आज 6 बजे स्पाइसजेट एयरलाइन के इस विमान को जयपुर रवाना होने था, किन्तु कम्पनी ने अचानक अपनी फ्लाइट SG-1215 को रद्द कर दिया, जबकि सभी यात्रियों को आज 8 बजे तक जयपुर आना था।

मौके पर मौजूद जयपुर के यात्री बुद्धिराम मान और उनके साथी बहादुर सिंह ने बताया कि वो लोग नियत समय पर एयरपोर्ट पहुंच चुके थे, लेकिन एयरलाइन ने बिना सूचना फ्लाइट रद्द कर दी।

जानकारी के अनुसार अब सभी 50 से ज्यादा यात्रियों को अब कहा जा रहा है कि शिरड़ी से भोपाल भेजेंगे, जहां से कल वो खुद जयपुर चले जाएं। कम्पनी कह रही है कि वो लोग भोपाल से कल सुबह जयपुर पहुंच सकते हैं, लेकिन किसी को कंपनी खर्चा भी नहीं दे रही है।

इतना ही नहीं, बल्कि कम्पनी ने हाथ खड़े कर कह दिया है कि भोपाल में भी यात्री अपने खर्चे पर ही ठहर सकते हैं, कम्पनी वहां रुकने का न इंतज़ाम कर रही है और न ही खर्चा दे रही है। इनसे में अब यात्रियों को भोपाल में रात्रि में रुकने का खर्चा खुद ही उठाना होगा।