बेनीवाल बोले: रद्दी की टोकरी से उठाकर लाया है बीजेपी ने घोषणा पत्र

277
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

हनुमान बेनीवाल ने कहा की भाजपा का घोषणा पत्र बोखलाहट है, इसको घोषणा पत्र जारी करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता ने पूरे 5 साल दिए थे, इसलिए पहले तो उसे उन घोषणाओं का हिसाब देना चाहिए, जो भाजपा ने 2013 में चुनाव जीतने के लिए कही थी।

बेनीवाल ने कहा कि 5 साल पहले 15 लाख रोज़गार देने के बात कहने वाली भाजपा अब मात्र 1 लाख, 50 हज़ार सरकारी नौकरियों पर आ गई है, जो की उसकी बौखलाहट और घबराहट दिखाता है।

उन्होंने कहा कि 6 करोड़ आबादी वाले प्रदेश में भाजपा सालाना 30 हज़ार नौकरी देने की बात कहकर युवाओं का मखोल उड़ा रही है।

बेनीवाल ने कहा की अपने घोषणा पत्र मे भाजपा ने 37 हज़ार करोड़ की ईस्टर्न केनाल की जिस कागज़ी योजना की बात कही है, इसकी बता यह सरकार पिछले 2 बजट सत्र से कह रही है।

बेनीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा ने घोषणा पत्र बनाते समय असंवेदनशील होते हुए पुरानी घोषणाओं को रद्दी की टोकरी से उठाकर प्रस्तुत किया है।

बुधवार को रहेंगे कोटपुतली, नीम का थाना, नवलगढ़ व सीकर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर –

हनुमान बेनीवाल बुधवार से चोपर मे उड़ान भरेंगे। आगे के अधिकतर कार्यक्रम बेनीवाल हेलिकॉप्टर से ही करेंगे। पार्टी के प्रवक्ता ने बताया की बेनीवाल बुधवार को कोटपुतली से रालोपा के प्रत्याशी रामस्वरूप कसाना, नीम का थाना से प्रत्याशी रमेश खंडेलवाल, नवलगढ़ से प्रत्याशी प्रतिभा सिंह व सीकर से प्रत्याशी वाहिद चौहान के समर्थन मे 7 सभाओं को संबोधित करेंगे।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को जयपुर जिले की दुदु विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी शंकर लाल नारोलिया के समर्थन मे मौजमाबाद तथा फागी मे जन सभाए की, वहीं रोड शो भी किया।

साथ ही चाकसू के प्रत्याशी हेमंत विजय तथा चौमू से प्रत्याशी छूटन यादव के समर्थन मे जन-सभाए की। बेनीवाल ने सभाओ मे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशीयों के समर्थन मे बोतल के निशान का बटन दबाकर अधिक से अधिक मतो से विजयी बनाने का आह्वान किया।

जनता की मंशा से दिए है टिकेट, अब जिताकर आपको भेजना है-

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि उम्मीदवारों को टिकेट स्थानीय जनता की मंशा से दिए हैं, इसलिए अब अधिक से अधिक मतों से जिताकर भेजना जनता का काम है।

प्रदेश के मान – सम्मान का सौदा किया वसुंधरा ने

वसुंधरा पर आरोप लगाते हुए कहा की वसुंधरा ने खुदगर्जि के लिए प्रदेश के मान- सम्मान का सौदा कर लिया है।

बेनीवाल ने कहा की मजदूर मेहनत से पेट भरता है और करोड़ों रुपये मजदूर हितों की नीतियां बनाने में खर्च कर दिए, मगर धरातल पर श्रमिकों के लिए कोई कार्य नहीं हुआ, उनके हितों के साथ खिलवाड़ हुआ।