नरेंद्र मोदी जैकेट पहने गोविंद सिंह राजपुरोहित
नरेंद्र मोदी जैकेट पहने गोविंद सिंह राजपुरोहित

जयपुर। बीजेपी नेता के द्वारा पहनी गई एक खास जैकेट, जिसपर 88 “मोदी” बने हुए हैं, आकर्षण का केंद्र बन गई।

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Chunav 2019) को लेकर सियासी दलों का प्रचार प्रसार जोरों पर है।

भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों ने अपने-अपने तरीके से प्रचार पर जोर दे रखा है।

एक ऐसी जैकेट, जिसपर सजे हैं "88 मोदी" 1

सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साड़ी को लेकर भी चर्चा हुई। उसके बाद और सुहागन के सिर पर सजने वाली बिंदिया में मोदी के चर्चे रहे।

एक ऐसी जैकेट, जिसपर सजे हैं "88 मोदी" 2

अब लोगों की जैकेट पर नरेंद्र मोदी की 88 तस्वीरें सजी हैं। इस खास तरह की जैकेट को लेकर राजस्थान के बाड़मेर से शुरू हुई होड़ अब राजस्थान के अन्य जिलों के अलावा गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में फैल चुकी है।

एक ऐसी जैकेट, जिसपर सजे हैं "88 मोदी" 3

सफेद कलर की जैकेट प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरें एक खास तरह की छपाई से बनाई गई है। सफेद कलर की जैकेट पर मोदी की ये तस्वीरें दूर से ही देखने वाले को आकर्षित करती है।

इस जैकेट को सबसे पहले बाड़मेर जिले में पचपदरा तहसील के गोविंद सिंह राजपुरोहित “कालूड़ी” ने खास ऑर्डर देकर प्रिंट कर गुजरात के अहमदाबाद से मंगवाया था।

एक ऐसी जैकेट, जिसपर सजे हैं "88 मोदी" 4

गोविंद सिंह राजपुरोहित को पहने देख उनके दोस्तों और परिचितों ने ऑर्डर देकर बनवाया। उन्होंने खुद भी भी 500 जैकेट का आर्डर और दे दिया है।

गोविंद सिंह राजपुरोहित बताते हैं कि वह प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हैं। इसके अलावा बीजेपी के “संकल्प से सिद्धि” अभियान के बाड़मेर जिले के जिला प्रभारी भी हैं।

एक ऐसी जैकेट, जिसपर सजे हैं "88 मोदी" 5

आज भाजपा मुख्यालय में उम्मीदवारों की चुनावी बैठक में सभी घोषित 19 प्रत्याशी हिस्सा लेने आये थे। इसी मौके पर गोविंद सिंह राजपुरोहित भी बीजेपी ऑफिस पहुंचे थे।

उनकी इस विशेष जैकेट को देखकर लोगों का आकर्षण स्वतः ही ध्यान आकर्षित कर रहा था। उन्होंने बताया कि कपड़े पर ही तस्वीरों का आर्डर देकर इसे बनवाया गया है।