-भाजपा ने हरियाणा में कांग्रेस की लूट को खत्म किया – सतीश पूनियां

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने आज हरियाणा के लूहारू विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल के समर्थन में एक दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क किया और सिवानी में जेपी दलाल के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ संबोधित किया।

सतीश पूनियां ने विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा किसानों और जवानों की भूमि है। भारतीय जनता पार्टी ने शुरूआत से ही दोनों तबको की भलाई और तरक्की के लिए काम किया है।

अटल बिहारी वाजपेयी जी ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, किसान क्रेडिट कार्ड योजना शुरू की तो वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी किसानों की भलाई के लिए अनेक योजनाएं चलाई है।

साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना, उज्जवला योजना, जन-धन योजना, बीमा योजना सहित अनेक लोककल्याणकारी योजनाएं चलाकर गरीबों के आंसू पौंछने का काम किया है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा ने विकास की राह पकड़ी है, यहां पर भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है, नौकरियों में पर्ची और खर्ची का सिस्टम खत्म हुआ है।

जिससे गरीब परिवारों के एक लाख नौजवानों को ईमानदारी से नौकरी मिली है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में कांग्रेस की लूट को खत्म किया है।

भाजपा की सरकार बनने पर किसानों को तीन लाख रूपये तक का ऋण बिना ब्याज के मिलेगा, हरियाणा में स्मार्ट सिटी की तर्ज पर स्मार्ट गाँव बनेंगे, शिक्षा के लिए बिना गारंटी ऋण मिलेगा व किसानों की आय को 2022 तक दुगना करने सहित अनेक लोकहित के कार्य होंगे।

सतीश पूनियां ने महेन्द्रगढ़ में विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी और शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा के साथ दर्जनों गाँवो में जनसम्पर्क किया। सतीश पूनियां हरियाणा में स्टार प्रचारक के रूप में प्रचार कर रहें है।

19 अक्टूबर को राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी आयेंगे जयपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां 18 व 19 अक्टूबर को झुन्झुनूं जिले में प्रवास कार्यक्रम रहेगा।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कटियार ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां 18 व 19 अक्टूबर को झुन्झुनूं जिले की मण्डावा विधानसभा में जनसम्पर्क करेंगे।

कटियार ने बताया कि भाजपा के राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी 19 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। उसके पश्चात जयपुर डायलाॅग में स्थित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

उसके बाद दोपहर 12.15 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में आएंगे। सुधांशु त्रिवेदी राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार राजस्थान आयेंगे।