Dancer sapna choudhary in congress
Dancer sapna choudhary in congress

नई दिल्ली।

शनिवार शाम को जैसे खबर आई कि सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली और मथुरा की लोकसभा सीट से आम चुनाव लड़ने जा रही हैं, तो इससे एक ओर जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर फेल गई, किन्तु बीजेपी में चुनौती के साथ तनाव और मायूसी भी आई।

लेकिन ये क्या? महज 12 घंटे में ही सपना चौधरी ने कांग्रेस के समर्थकों का दिल तोड़कर बीजेपी की बाछें खिला दीं। सपना ने कहा कि वह न तो कांग्रेस में शामिल हुई हैं और न गई लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रही हैं।

इसके बाद कांग्रेस ने सदस्यता लेते हुईं फोटोज भी जारी कीं। इतना ही नहीं, प्रियंका वाड्रा के साथ सपना चौधरी की फ़ोटो भी आई।

हालांकि, दो तीन दिन पहले से ही सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने के चर्चे सोशल मीडिया पर चल पड़े थे, किन्तु जैसे ही कल एक कथित प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी ने फ़ोटो और खबर चलाई तो बात पर मीडिया ने भी यकीन कर लिया।

कल सपना के कांग्रेस जॉइन करने की खबर आई, उसके एक घन्टे बाद ही कांग्रेस की सूची आई, जिसमें सपना चौधरी के बजाए मथुरा की सीट से महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया गया।

सम्भतः इस विवाद की असली जड़ यही थी, जिसका आज पटाक्षेप हो गया। सपना ने बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के संपर्क की बात कहकर कांग्रेस की रही सही उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया।

एक कांग्रेस पदाधिकारी की मानें तो सपना कांग्रेस में शामिल हुई थी, यह बात एकदम सच है, लेकिन यह बात भी सच है कि पार्टी ने उनको मथुरा से टिकट का वादा किया था।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।