जयपुर।

मशहूर डांसर सपना चौधरी (sapana choudhary) ने कहा है कि “मुझे नहीं लगता है कि मेरे कभी बच्चे पैदा होंगे”। सपना चौधरी के इस बयान पर भले ही आश्चर्य हो, लेकिन उन्होंने कहा कि इसका कारण यह है कि वह फिलहाल अपने काम में व्यस्त हैं, इसलिए उनको श्याद कभी बच्चे पैदा करने का अवसर ही नहीं मिलेगा।

प्रेस क्लब में पत्रकारों (journalist’s) से चाय पर चर्चा करते हुए सवालों के जवाब दिए और अपने संघर्ष को याद किया। सपना चौधरी ने भारत सरकार द्वारा उठाये जा रहे कदमों का समर्थन करते हुए कहा कि शायद लड़ाई के बजाए शांति से नदियों से पानी बन्द करना ज्यादा अच्छा है।

Dancer सपना चौधरी ने कहा कि, "मेरे बच्चे पैदा नहीं होंगे", आखिर क्या है कारण- 1

-विज्ञापन -

सपना चौधरी (sapana choudhary) ने कहा कि वह भविष्य में कभी भी राजनीति में नहीं आएंगी। शहीदों को लिए सपना ने कहा है कि वह फंड दे चुकी हैं, और आगे भी फंड (relief fund) जुटाती रहेंगी। हर माह ऐसे शो करती रहेंगी।

अपने डांस (dance) को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए सपना चौधरी ने कहा कि उसके डांस की कोई शैली नहीं है, वह बिंदास डांस करती है और लोगों को भी ऐसे डांस सिखाएंगी।

इस मौके पर pink city press club के अध्यक्ष अभय जोशी ने कहा कि जिस तरह से देश में जवान और किसान देश की रक्षा कर रहे हैं देश भक्ति कर रहे हैं, ठीक उसी करें पत्रकार भी देश सेवा का काम कर रहे हैं।

जोशी ने कहा कि बावजूद हमें कभी किसी चीजे की मांग नहीं की। उन्होंने कहा कि पत्रकार सिर पर कफ़न बांधकर निकलता है, मौत उसके साथ चलती है, लेकिन पत्रकार कभी पीछे नहीं हटता है, जवान और किसान की तरह की देश सेवा करता है।

इस अवसर पर भैरोंसिंह शेखावत ऑडिटोरियम में जयपुर वरिष्ठ पत्रकारों ने सपना चौधरी से सवाल जवाब किए। dancer सपना चौधरी ने करीब दो दर्जन सवालों के सहजता और सौम्यता से जवाब दिए।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।