सांगानेर प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज पर फर्जी एग्रीमेंट से प्लॉट हड़पने का आरोप—

251
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-श्रीराम शर्मा ने सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज पर लगाए आरोप, 4 बरस से लड़ रहे हैं लड़ाई।

जयपुर।

कांग्रेस पार्टी के सांगानेर विधानसभा से प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज पर एक करोड़ रुपयों की कीमत का प्लॉट हड़पने का आरोप लगा है।

दस्तावेजों के साथ मीडिया के सामने आए श्रीराम शर्मा और उनके वकील ने बताया कि उन्होंने 1995 में उन्होंने प्लाट खरीदे थे, जिनका फर्जी एग्रीमेंट करवाकर पुष्पेंद्र भारद्वाज ने रजिस्ट्री करवा दी। देखिए वीडियो-

उनका कहना है कि तब पुष्पेंद्र की मोसी की लड़की ने भी वहीं पर प्लॉट लिया था। दोनों के साथ प्लॉट थे, इस वजह से जान पहचान थी। इस प्लॉट की कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है, जो जैम्स कॉलोनी में स्थित है।

श्रीराम शर्मा ने आरोप लगाया कि एक दिन पुष्पेंद्र भारद्वाज ने जेडीए की कार्यवाही का नाम करके उन्होंने उनके प्लॉट के कागजातों की फोटोकॉपी ले ली।

उसी के आधार पर अपने पिता के नाम से फर्जी एग्रीमेंट वाले कागजात तैयार कर उसकी रजिस्ट्री करवा ली। इसकी जांच अभी एसएचओ कोतवाली थाना कर रहे हैं।

पिंकसिटी प्रेस क्लब में मीडिया से बात करते हुए एडवोकेट ने बताया कि प्लॉट का पट्टा 1985 का है, जबकि उसका एग्रीमेंट 1995 में करवा लिया। इस प्रकरण पर श्रीराम शर्मा का कहना है कि उनको जब पता चला तो उन्होंने 2014 में मुकदमा दर्ज करवाया।

प्रारम्भिक जांच में पुष्पेंद्र भारद्वाज और उनके पिता को दोषी पाया गया, लेकिन उसके बाद जेडीए थाना कमिशनरेट में चला गया और फिर आईओ से सांठगांठ कर एफआर लगवा दी। अब यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है, और जांच कोतवाली थाना एसएचओ कर रहे हैं।

श्रीराम शर्मा ने बताया कि उसने प्लॉट अपनी 6 बेटियों की शादी के लिए खरीदा था, लेकिन आज वह दर दर की ठोकरें खा रहे हैं। श्रीराम शर्मा ने बताया कि वह चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं।

श्रीराम शर्मा ने मीडिया के माध्यम से ब्राह्मण समाज और सांगानेर मतदाताओं से पुष्पेंद्र भारद्वाज को वाट नहीं देने की अपील की है।