tej bahadur yadav ready to kill modi
tej bahadur yadav ready to kill modi

नई दिल्ली।
करीब दो साल पहले एक नाटकीय घटनाक्रम के तहत पतली दाल और चपाती खाकर जिंदगी गुजारने वाला वीडियो वायरल करने के बाद सेना बर्खास्त हुए फौजी तेज बहादुर यादव ने 50 करोड़ रुपए में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का दावा किया है।

इसका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें तेज बहादुर अपने दोस्तों के साथ खाना खा रहे हैं। इस वीडियो में तेज बहादुर ने दावा किया है कि देश—वेष कुछ नहीं होता है, अगर कोई उनको 50 करोड़ रुपए दे तो वह नरेंद्र मोदी को मार सकता है।

संभवत: वीडियो बनाने वाल शख्स ही तेज बहादुर के साथ पूछ रहा है कि मोदी को मारने के लिए इतना पैसा देगा कौन, केजरीवाल तो इतना पैसा देंगे नहीं, फिर इतना पैसा कौन देगा? इस पर लंबी बात होती है। ​जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें तेज बहादुर यादव कह रहे हैं कि अगर कोई उनको 50 करोड़ रुपए दे तो वह मोदी को मार सकता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है। पुलिस जांच में जुटी है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार शेयर हो रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब तेज बहादुर ने वाराणसी से सपा के टिकट पर अपना पर्चा दाखिल किया था, तब चुनाव आयोग ने उनको सेना बर्खास्त समेत अन्य कारण बताकर नामांकन रद्द कर दिया था।

इसके खिलाफ तेज बहादुर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। यहां पर उनका केस लड़ने के लिए वकील प्रशांत भूषण तैयार हुए हैं, जो कभी आम आदमी पार्टी के नेता था, बाद में उनको निकाल दिया गया था। प्रशांत भूषण बीते दिनों सीजेआई रंजन गोगोई के यौन उत्पीड़न मामले को लेकर भी सुर्खियों में आए थे।