RLP की तीसरी लिस्ट, हिंडौन से शशिदत्ता, नागौर से शमशेर, नरसी किराड़ को कठूमर से उतारा-

3
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने आज अपनी तीसरी सूची जारी कर दी इसमें नागौर विधानसभा क्षेत्र से शमशेर सिंह खोखर को टिकट दिया गया है।

हनुमान बेनीवाल की पार्टी ने कठूमर विधानसभा क्षेत्र से राजस्थान विश्वविद्यालय में महासचिव चुके नरसी किराड़ को मैदान में उतारा है, तो दूसरी तरफ आईपीएस पंकज चौधरी की सास और पूर्व विधि मंत्री शशि दत्ता को भी टिकट दिया है।

लाडनूं विधानसभा क्षेत्र जगन्नाथ पुरी डाकू टिकट देकर कांग्रेस के युवा नेता मुकेश भाकर की मुश्किलें खड़ी कर दी है। आदर्श नगर से हयात खान को टिकट दिया है, तो बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र से भी दूसरे हयात खान को मैदान में उतारा है।

शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से तगाराम भील को मैदान में उतारा है, तो झुंझुनू से राजेंद्र फौजी को टिकट देकर जाट समाज के साथ साथ जिले के सैनिकों कभी वोट बटोरने का इंतजाम कर दिया है।

पार्टी ने हिंडौन से पूर्व मंत्री शशी दत्ता, रायसिंह नगर से उम्मीदवार पूर्व IPS आरपी सिंह, लाडनू से पूर्व मंत्री हरजीराम बुरडक के बेटे जगन्नाथ बुरड़क, कठूमर से राजस्थान विश्वविद्यालय के पूर्व महासचिव और NSUI के राष्ट्रीय पदाधिकारी नरसी किराड़ को टिकट दिया है।

यह है 16 उम्मीदवारों की तीसरी सूची