rivaba jaedeja karani sena president join bjp
rivaba jaedeja karani sena president

Ahamadabad news.

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रीवाबा जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। रीवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे से पहले गुजरात के कृषि मंत्री आर सी फलदू और सांसद पूनम माडम की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ले ली।

माना जा रहा है कि रिवाबा जडेजा आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की के टिकट पर गुजरात की किसी सीट से उम्मीदवार हो सकती हैं। रीवाबा ने कुछ ही महीने पहले करणी सेना से नाता जोड़ा था।

करनी सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन 1

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा ने पिछले साल अक्टूबर में ही करणी सेना की महिला विंग के अध्यक्ष के तौर पर संगठन को जॉइन किया था, तब उन्होंने कहा था कि वह राजपूत समाज के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हैं।

जब उनसे राजनीति में आने की बात पूछी गई थी, तब उन्होंने कहा था कि सियासत ही उसकी आखिरी मंजिल है।

आपको बता दें कि रिवाबा जडेजा द्वारा दिल्ली में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद सिविल सर्विसेज में जाना चाहती थीं, लेकिन शादी होने और फिर एक बच्ची को जन्म देने के बाद उन्होंने यूपीएससी की पढ़ाई को विराम दे दिया।

रविंद्र जडेजा के साथ उनका 17 अप्रैल 2016 में विवाह हुआ था, इसके बाद जून 2017 में रीवाबा ने एक बच्ची को जन्म दिया।

करनी सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन 2

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर सोमवार गुजरात पहुंचे हैं। उससे पहले रीवाबा के द्वारा बीजेपी का दामन थामना बड़ी खबर मानी जा रही है।

प्रधानमंत्री ने एक सभा को संबोधित करते हुए अहमदाबाद में मेट्रो ट्रेन की शुरुआत की और उसमें सवारी भी की। गौरतलब है कि मोदी ने ही गुजरात के सीएम रहते हुए मेट्रो ट्रेन की नींव रखी थी।

आपको बता दें कि रेवाबा डेजा तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने एक पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ मार दिया था।

करणी सेना से जुड़ने के बाद रीवाबा जडेजा को लेकर कई बातें कही गई थीं, जिनमें उनके द्वारा राजपूत समाज के लिए बड़े पैमाने पर काम करने की बात भी सामने आई थी।