इस चुनाव में वंचित आरक्षण के मुद्दे पर तो फ़ैसला हो जाएगा — तिवाड़ी

8
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary
धौलपुर।
प्रदेश के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि ये चुनाव वंचित आरक्षण के मुद्दे पर ही लड़ा जाए तो फ़ैसला हो जाएगा। अगर ऐसा नहीं किया तो आने वाले समय में ब्राह्मणों में एक नव दलित वर्ग उत्पन्न हो जाएगा।
तिवाड़ी, बाड़ी धौलपुर में स्थित रामदरबार मंदिर में आयोजित ब्राह्मण स्वाभिमान एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य वक़्ता के नाते संबोधन दे रहे थे।
वाहिनी अध्यक्ष तिवाड़ी ने कहा कि राजपूत, ब्राह्मण, वैश्य, कायस्थ के साथ ही आरक्षण से वंचित अन्य समाज के बच्चों के साथ वर्तमान सरकार ने धोखा किया है।
अब जब चुनाव सामने हैं तो वंचित वर्गों को आरक्षण के वादों से लुभाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हम पिछले 16 साल से लगातार वंचित वर्ग के आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे हैं।
जिसे इस सरकार ने स्वीकृति के बावजूद महज इसलिये दबा रखा है क्योंकि इसे मैंने प्राइवेट मेंबर के तौर पर विधानसभा में पेश किया था।
रविवार को घनश्याम तिवाड़ी बाड़ी, धौलपुर आए थे। इस दौरान जयपुर  लेकर धौलपुर तक 100 से ज़्यादा स्थानों पर वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष तिवाड़ी का भव्य स्वागत हुआ।
जिसमें दौसा, भांडारेज़, गढ़मोरा, नादोती, करौली, बिनेगा, बथुआ खो, सर मथुरा, बरौली, आंगई, चेला चोंद और बाड़ी प्रमुख हैं। प्रमोद शर्मा, विप्र संजीव, रामगोपाल हरदेनिया, कैलाश शर्मा, वेद प्रकाश उपाध्याय समेत सैंकड़ों की तादात में कार्यकर्ता मौजूद थे।