Narendra modi rajyavardhan singh

नई दिल्ली।

भारत और पाकिस्तान के बीच जारी जंग की स्थिति के दरमियानी केंद्रीय खेलमंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के एक इशारे ने तनाव में चल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रफ़्तार बदल दी।

PM Narendra Modi जैसे ही आज सुबह विज्ञान भवन पहुंचे तो उनको वहां पहले से ही मौजूद केंद्रीय मंत्री कर्नल राठौड़ ने पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए कान में कुछ कहा, जिसपर एकदम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मूड बदल गया।

बता दें कि एनएसए (NSA) अजित डोभाल, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, वित्तमंत्री अरुण जेटली समेत आला सैन्य अधिकारियों की मीटिंग की जानकारी पीएम मोदी को देने की जिम्मेदारी कर्नल राज्यवर्धन को सौंपी गई थी।

जैसे ही कर्नल राज्यवर्धन ने पाकिस्तान के एक विमान F-16 को मार गया है तो पीएम मोदी का मूड एकदम से बदल गया और उन्होंने विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया।

विज्ञान भवन में आयोजित राष्ट्रीय युवा संसद को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने भारत के युवाओं को आगे बढ़ने और जिम्मेदारी से काम करने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि फेंक न्यूज़ के बजाए कन्फर्म न्यूज़ ही पढ़ें।

पीएम मोदी ने युवाओं से कहा कि उम्र के साथ आपके विचार भी अनुभवी होने चाहिए। मोदी ने नाम लिए बगैर राहुल गांधी के लिए कहा कि कुछ लोग उम्र बढ़ने पर भी बच्चे ही रह जाते हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।