राजस्थानी सिनेमा का सबसे बड़ा खेल आयोजन 25 से-

44
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

-राजस्थान में पांच दिवसीय राजस्थानी फिल्म महोत्सव होगा 25 से 29 को श्रवण सागर को बनाया राजस्थानी क्रिकेट लीग का ब्रांड एंबेसडर

जयपुर।

राजस्थानी सिनेमा महोत्सव के 5 दिन के कार्यक्रमों के तहत शुरू के 3 दिन राजस्थानी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन संस्कार क्रिकेट ग्राउंड में होगा।

इस आयोजन में फिल्म सेलेब्रिटीज हीरोस डायरेक्टर एंड एक्ट्रेसेस खेलेगी। सिनेमा क्रिकेट लीग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सिनेमा महोत्सव बोर्ड मेंबरों ने राजस्थान के सुपर स्टार श्रवण सागर को इसका ब्रांड अंबेसडर बनाया है।

इस आयोजन में मेल के रूप में श्रवण सागर और पदमश्री गुलाबो सपेरा को फीमेल कैटेगरी में ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है। इस क्रिकेट आयोजन का शुभारंभ 25 तारीख से 27 तारीख के बीच किया जाना प्रस्तावित है।

सागर के नेतृत्व में राजस्थानी सिनेमा और प्रेस मेंबर्स के बीच में 25 तारीख को पहला मैच उद्घाटन के रूप में होगा। उसके बाद राजस्थानी सिनेमा की 8 टीमें अलग-अलग आर्टिस्ट और डायरेक्टर्स की होंगी, जिनके कप्तान के रूप में राजस्थानी सिनेमा के प्रसिद्ध डायरेक्टर अनिल कुलचे व लखविंदर सिंह प्रभु दयाल एंड अमिताभ PM चौधरी, इन सबके बीच 3 दिनों तक लीग मैच होंगे।

फाइनल में जो टीम जीतेगी उनको राजस्थान सिने अवार्ड के मंच पर सम्मानित किया जाएगा। इस तरह पूरे राजस्थान के कलाकार 25 तारीख से 27 तारीख के बीच राजस्थान वन महोत्सव के तहत एक दूसरे के साथ खेल कर आपस में सामंजस्य और मित्रता को बढ़ाएंगे।

आयोजनों से राजस्थान दर्शकों में एक उत्साहवर्धन होगा और सिनेमा को इस तरह के कार्यक्रमों से एक नई पहल करने का अवसर मिलेगा।