हनुमान बेनीवाल ने मंत्री हरीश चौधरी का ट्रीटमेंट करने का बनाया प्लान

जयपुर। नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद करीबी और राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का ट्रीटमेंट करने का प्लान बना लिया है।

हनुमान बेनीवाल ने पत्रकारों से बात करते हुए स्पष्ट तौर पर कहा है कि मंत्री हरीश चौधरी यह नहीं सोचा कि उनके ऊपर पथराव करने के बाद हनुमान बेनीवाल सब कुछ भूल गया है और आराम से बैठा है। बेनीवाल ने कहा कि हरीश चौधरी का ट्रीटमेंट किया जाएगा, लेकिन उसकी तरह बेवकूफी नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि बाड़मेर दौरे के वक्त हनुमान बेनीवाल और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री व जैसलमेर बाड़मेर के सांसद कैलाश चौधरी के ऊपर पथराव किया गया था। उनके काफिले पर हुए पथराव का आरोप राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के ऊपर लगा था।

नागौर सांसद ने कहा है कि हरीश चौधरी अशोक गहलोत की चमचागिरी कर राजनीति में स्थापित हैं, किंतु वह जो सोचते हैं और जो चाहते हैं वह करके मानते हैं। हरीश चौधरी के द्वारा उनके काफिले पर पथराव किया गया था किंतु उसके बाद वह शांति से बैठे नहीं है, बल्कि अपने तरीके से बदला लेने का प्लान बना रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों हनुमान बेनीवाल केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा हाल ही में तीन कृषि अध्यादेश को कानून बनाने के मामले को लेकर भाजपा से नाराज हैं। एक तरह से इशारों में उन्होंने कह दिया है कि इन कानूनों में अगर संशोधन नहीं किया गया तो वह एनडीए का साथ छोड़ देंगे।

राजस्थान में हनुमान बेनीवाल वह नेता हैं जिनके द्वारा 2013 से लेकर 2018 तक की वसुंधरा राजे सरकार के समय नागौर, बाड़मेर, जोधपुर, सीकर और जयपुर में लाखों लोगों की बड़ी रैलियां करके राज्य की सत्ताधारी भाजपा और कांग्रेस के पसीने ला दिए थे।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान में ओवैसी की धमक से कांग्रेस में मचा हड़कंप, एआईसीसी ने मांगी जानकारी