भाजपा अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां गिरफ्तार

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया को अशोक नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सतीश पूनिया को सिविल लाइन फाटक से गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज प्रदेश भर में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसके तहत प्रत्येक जिला स्तर पर मुख्यालय पर भाजपा जिला इकाइयों के द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Screenshot 20201005 124206 Facebook

प्रदेश में महिला अत्याचार को लेकर जयपुर जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया की अगुवाई में पहले भाजपा मुख्यालय पर पार्टी के कार्यकर्ता जुटे।

उसके बाद रैली के रूप में सिविल लाइन फाटक तक पहुंचे। वहां से राज्यपाल को ज्ञापन देने पहुंच रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनको आगे नहीं जाने दिया सतीश पूनिया को गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया के साथ ही दर्जनों अन्य कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जाब्ते के बीच करीब 500 लोगों के साथ सतीश पूनिया सिविल लाइन फाटक पर पहुंचे थे।

FB IMG 1601881885110

उल्लेखनीय है कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार साल 2019 में पूरे देश भर से सर्वाधिक राजस्थान में 6051 दुष्कर्म के केस दर्ज किए गए हैं। इसके बाद उत्तर प्रदेश का नंबर आता है जहां पर 3131 दुष्कर्म के केस हुए हैं।

पिछले दिनों बारां जिले में 13 साल और 15 वर्ष की नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले को लेकर पुलिस के द्वारा लीपापोती किए जाने और अन्य प्रकरणों को लेकर आज भाजपा ने हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया है।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान: कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का निधन