कल राजस्थान में भाजपा-कांग्रेस होगी आमने-सामने, टूटेंगे सारे नियम

महिलाओं, बच्चियों, दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ भाजपा का प्रदेशभर में 05 अक्टूबर को ‘हल्ला बोल’

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां की अगुवाई में गहलोत सरकार के खिलाफ जयपुर में किया जाएगा ‘हल्ला बोल’ प्रदर्शन

बेलगाम अपराधों को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय से सिविल लाइन्स फाटक तक निकाला जाएगा पैदल मार्च

जयपुर। प्रदेश की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, महिलाओं, बच्चियों के साथ छेड़छाड़, दुष्कर्म, गैंग रेप की वारदातें, दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ कांग्रेस की गहलोत सरकार एवं प्रशासन को जगाने के लिये भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के आह्वान पर प्रदेशभर के सभी जिलों में भाजपा प्रदर्शन करेगी।


डॉ. सतीश पूनियां के आह्वान पर सभी जिला मुख्यालयों पर 05 अक्टूबर को सुबह 11 बजे प्रदेशव्यापी ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम में पार्टी के जनप्रतिनिधि, प्रमुख पदाधिकारी, कार्यकर्तागण गहलोत सरकार को चेताने के लिये पूरी मजबूती से प्रदर्शन कर कलेक्टरों को ज्ञापन सौंपेंगे।

पीड़ितों एवं उनके परिजनों को न्याय दिलाने के लिये राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे।


बेलगाम अपराधों को लेकर राजधानी जयपुर में डॉ. सतीश पूनियां अशोक गहलोत सरकार के विरूद्ध ‘हल्ला बोल’ प्रदर्शन की अगुवाई कर कार्यकर्ताओं एवं आमजन का मनोबल बढ़ायेंगे।

स्वास्थ्य कारणों से डॉक्टर्स की आराम की सलाह के बावजूद प्रदेश के ऐसे गंभीर मामले में खुद डॉ. पूनियां भाजपा प्रदेश कार्यालय से सिविल लाइन्स फाटक तक पैदल मार्च की अगुवाई करेंगे।

दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के द्वारा भी प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन की तैयारी चल रही है। कांग्रेस अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यवाही को लेकर धरना प्रदर्शन करने जा रही है।

यह भी पढ़ें :  नोटिस की याचिका खारिज, अब फिर से कोर्ट जाएगी भाजपा

कोरोनावायरस की वैश्विक महामारी के चलते जयपुर में धारा 144 लगी हुई है लेकिन जिस तरह से पिछले कई बार कांग्रेस के द्वारा तमाम तरह के प्रदर्शन किए गए और धारा 144 का जबरदस्त उल्लंघन किया गया, ठीक इसी तरह से सोमवार को भी दोनों दलों के द्वारा एक बार फिर से कानून का मखौल उड़ाया जाएगा।