धौलपुर में नाबालिग से गैंगरेप की घटना राजस्थान को शर्मसार करने वाली: रामलाल शर्मा

-भाजपा मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए डर जरूरी, तत्काल कार्यवाही कर दरिंदो को सजा दिलवाए सरकार।

जयपुर। धौलपुर में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ दो जनों के द्वारा गैंगरेप करने और उससे आहत होकर पीड़ित किशोरी द्वारा सुसाइड करने का मामला राजस्थान की सरकार के लिए गले की घंटी बन गया है।

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने धौलपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप को लेकर राजस्थान सरकार को कटघरे में खड़ा किया है और कहा है कि ऐसी घटनाएं राजस्थान को शर्मसार करने वाली है।

विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि धौलपुर जिले के बसेड़ी थानान्तर्गत एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दो दरिंदों ने दरिंदगी की। घटना के पश्चात बच्ची ने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। यह राजस्थान को शर्मसार करने वाली घटना है।

पिछले दिनों ऐसी घटनाएं थानागाजी, तिजारा व राजस्थान के अन्य जिलों में गठित हो चुकी है। लेकिन प्रदेश की सरकार को इन घटनाओं से कोई फर्क पड़ते नहीं दिख रहा है।

विधायक शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लें और तत्काल जांच करवा कर निर्धारित समय सीमा में चालान पेश करें।

ऐसी दरिंदगी करने वाले व्यक्तियों को सरकार फास्टट्रैक न्यायालय स्थापित कर तत्काल न्याय दिलवाने का काम करें। जब तक सरकार ऐसे दरिंदों के खिलाफ सख्ती नहीं बरतेगी।

इस प्रकार की अमानवीय घटनाएं होती रहेंगी। सरकार द्वारा इन घटनाओं पर अंकुश लगाया जाना चाहिए। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार द्वारा डर पैदा किया जाना जरूरी है।

यह भी पढ़ें :  जयपुर समेत 12 जिलों में धूलभरी आंधी और बरसात होगी

विधायक शर्मा ने मांग कि है कि सरकार ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेकर निर्धारित समय सीमा में चालान पेश करें और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर तत्काल ऐसे दरिंदों को सजा दिलाने का काम करें।