अलवर में 5-6 जनों ने बलात्कार किया, फिर मामी के साथ भांजे को शारिरीक सम्बन्ध बनवा वीडियो वायरल किया

अलवर। लोकसभा चुनाव के दरमियान अलवर में थानागाजी क्षेत्र में एक विवाहित लड़की के साथ गैंगरेप करने और उसका वीडियो वायरल करने जैसी ही एक और घटना ने अलवर का पूरे देश में नाम खराब करने का काम किया है।

अलवर जिले के तिजारा क्षेत्र में अपने भांजे के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही 45 वर्षीय एक महिला को रोककर पांच छह जनों ने पहले निर्वस्त्र करके उसके साथ बलात्कार किया।

फिर उसको अपने ही भांजे के साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर कर उनका वीडियो बनाया और वीडियो को वायरल कर दिया।

इस मामले को लेकर पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ा है जो तीनों ही नाबालिक हैं, उनसे मोबाइल भी बरामद किया गया है।

अलवर जिले के पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया कि इसी महीने की 14 तारीख को एक विवाहिता अपने भांजे के साथ मोटरसाइकिल से हरियाणा के एक गांव में ₹10000 देकर लौट रही थी।

जिसको अलवर के तिजारा क्षेत्र में 5-6 युवकों ने गाड़ी को रोक लिया। पीड़ित महिला के भांजे को बाइक से उतार कर उसके साथ पिटाई की गई, फिर उसके हाथ पैर बांधकर साइड में पटक दिया।

धूता नामक एक युवक ने महिला को धमकाते हुए उसके साथ बलात्कार किया, फिर बाकी के लड़कों ने भी उसके साथ अश्लील हरकतें की, जिनमें से एक 16 साल का लड़का भी शामिल है।

इसके साथ ही साहूद का रहने वाला अंडरका तिजारा भी, जो केवल 19 साल का लड़का है, बलात्कार करने के बाद आरोपी लड़कों ने भांजे को भी अपनी मामी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसका वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें :  सिंधिया-पायलट के खून में है बगावत, ज्योतिरादित्य-सचिन भी हो सकते हैं बागी?

इसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया। जब वीडियो वायरल हुआ तो उसके बाद पीड़िता के पति ने तिजारा थाने में 17 सितंबर को मामला दर्ज करवाया है। पुलिस बाकी आरोपियों की खोजबीन कर रही है और मामले की पड़ताल कर रही है।